6 हत्याओं का आरोपी पैरोल से हो गया फरार, जानें कितना खुंखार है आरोपी


(Photo Credit : youtube.com)

राजकोट में एक सीरियल किलर पैरोल से फरार हो गया है। फरार हुआ सीरियल किलर निलय मेहता इतना खूंखार है कि वह 600 से 700 जैसी मामुली रकम के लिए लोगों को मार देता है।

हत्या के गुनाह को अंजाम देकर फरार हुए निलय की 2 साल तक खोजबीन चल रही थी। जिसके पश्चात पीआई वीएम जडेजा ने खास टीम बनाई। टीम ने कुछ महिनों पश्चात निलय को महाराष्ट्र में खोज निकाला और गिरफ्तार करके उसे अदालत में पेश किया। निलय को अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी, जिसके बाद से निलय जेल में कैद था। निलय 2 महिने के पैरोल पर बाहर आया था। उसके बाद वह वापस आने के बजाय फरारा हो गया है।

(Photo Credit : indianexpress.com)

आरोपी निलय ने 19 मार्च 2013 में राजकोट के रैयारोड स्थित पंचरत्न अपार्टमेंट में रहने वाली एक बुजुर्ग की हत्या कर दी थी और उसे हत्या के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। मार्च में आरोपी की पैरोल पूरी होने के बाद भी आरोपी के वापस ना आने पर राजकोट पुलिस भी चिंतित हो गई है।

फरार हुआ आरोपी लोगों का गला काटकर हत्या और लूट की वारदातों को अंजाम देने के लिए कुख्यात है। निलय पर छह हत्याओं का अपराध दर्ज है। निलय राजकोट में 4 हत्या और सुरेंद्र नगर राजमार्ग पर दो हत्याओं को अंजाम दे चुका है। यह कुख्यात आरोपी अपने हाथ में या मुंह में ब्लेड रखता है और 500 या 700 रुपये लूटता है और लोगों का गला काट देता है और उन्हें लूटता है। इसी के चलते पुलिस आरोपि को गिरफ्तार करने के लिए एडी चोटी को ज़ोर लगा रही है।

इसके अलावा, कुछ दिनों पहले, अहमदाबाद में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। पुलिस ने हत्या के बारे में निलय पर संदेह व्यक्त करते हुए न‌िलय की खोजबीन शुरू कर दी है।