जानिये कांग्रेस में शामिल हुए हार्दिक के बारे में क्या बोले मुख्यमंत्री रुपाणी


मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने आज कांग्रेस में शामिल हुए हार्दिक पटेल को लेकर बयान दिया कि हार्दिक कांग्रेस का खिलौना है।
Photo/Twitter

कांग्रेस की बैठक से कोई फर्क नहीं : सीएम

गांधीनगर। गांधीनगर भाजपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक में उपस्थित रहे मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने आज कांग्रेस में शामिल हुए हार्दिक पटेल को लेकर बयान दिया कि हार्दिक कांग्रेस का खिलौना है।

आज गुजरात में ५८ साल बाद अहमदाबाद शहर के शाहीबाग सरदार स्मारक में कांग्रेस की कार्यसमिति की बैठक हुई। बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा और कांग्रेस के दिग्गज नेता हाजर रहे। बैठक के बाद अडालज में कांग्रेस की जनसंकल्प रैली हुई। रैली में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आधिकारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो गए। हार्दिक के कांग्रेस में शामिल होने पर ष्टरू रूपानी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हार्दिक पटेल कांग्रेस के हाथों का खिलौना है। हार्दिक कांग्रेस के लिए आंदोलन चला रहा था।

हार्दिक को समाज से कोई लेना देना नहीं है। हार्दिक पटेल ने पाटीदार समाज के साथ अन्याय किया है। पाटीदार समाज ही हार्दिक को चुनाव में पराजित करेगा। ष्टरू रूपानी ने आगे कहा कि वह हार्दिक ने कई बार मीडिया समक्ष बयान दिया है कि मैं कभी कांग्रेस से नहीं जुडूंगा। आज हार्दिक पटेल की पोल खुल चुकी है। ष्टरू रूपानी ने क़ांग्रेस की बैठक पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस की बैठक से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। परिवारवाद में लिप्त कांग्रेस कुछ नहीं कर पाएगी। गुजरात की २६ सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार ही जीत हासिल करेंगे।

– ईएमएस