उपवास के 14वें दिन पास नेता हार्दिक पटेल अस्पताल में भर्ती


Image credit : Facebook.com/hardikpatel.official

अहमदाबाद । पाटीदारों को आरक्षण और किसानों की कर्ज माफी की मांग को लेकर 25 अगस्त से भूख हड़ताल कर रहे पास नेता हार्दिक पटेल को आज 14वें दिन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। अनशन के 13वें दिन हार्दिक पटेल ने फिर एक बार जल त्याग दिया था। जिसके बाद सरकार भी हरकत में आ गई थी और शुक्रवार की सुबह से हार्दिक पटेल के उपवास स्थल के आसपास पुलिस गतिविधियां तेज हो गईं।

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के डीसीपी जेके भट्ट ने आज सुबह उपवास स्थल का निरीक्षण किया था। इस बीच खोडलधाम ट्रस्ट के प्रमुख नरेश पटेल ने हार्दिक पटेल से मुलाकात की और उन्हें अनशन खत्म करने का अनुरोध किया। हांलाकि नरेश पटेल से मुलाकात के दौरान हार्दिक पटेल ने अनशन खत्म करने की कोई तैयारी नहीं दिखाई।

लेकिन नरेश पटेल के रवाना होने के कुछ समय बाद हार्दिक पटेल को अहमदाबाद के एसजी हाईवे स्थित सोला सिविल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। अस्पताल में हार्दिक पटेल का उपचार शुरू हो गया है। अब तक उपचार से इंकार कर रहे हार्दिक पटेल का अस्पताल में भर्ती होना उनके अनशन की समाप्ति का संकेत है। हांलाकि अब तक यह साफ नहीं हुआ है कि हार्दिक पटेल ने अपना अनशन खत्म कर दिया है।

देर शाम हार्दिक पटेल को सोला सिविल अस्पताल से छुट्टी दी गई और अहमदाबाद की ही एसजीवीपी होस्पीटल में स्थानांतरित किया गया। अस्पताल बदलने के पीछे कारण यह बताया गया है कि सोला सिविल अस्पताल बहुत दूर है और हार्दिक के समर्थकों व प्रशंसकों को वहां पहुंचने में दिक्कत होती है।