गुजराती गायिका भूमि पंचाल सहित चार लोग हिरासत में


एक युवक को सार्वजनिक रूप से पिटे जाने के बाद युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

गुजरात की गायिका भूमि पंचाल के परिवार के सदस्यों द्वारा अहमदाबाद के एक युवक को सार्वजनिक रूप से पिटे जाने के बाद युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने समग्र मामले में युवक की शिकायत के आधार पर गायिका भूमि पंचाल सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, अमित वाणंद नामक युवक अहमदाबाद में हेयर कटिंग की दुकान चलाकर अपना गुजारा करता है। एक दिन अमित वाणंद की पहचान भूमि पंचाल के साथ हुई। यद्यपि, पहचान होने के बाद गायिका भूमि पंचाल ने अमित वाणंद के खिलाफ पुलिस स्टेशन में कई बार गलत अरजियां दी। दो दिन पहले भूमि ने पुलिस स्टेशन में ही अरजी के समाधान के लिये अमित को मिलने के लिये बुलाया।

अमित समाधान के लिये निश्चित स्थान पर पहुंचा तो उस स्थान पर भूमि के पिता डाह्याभाई, भूमि के भाई लाला और मित्र किरपालसिंह पहले से मौजूद थे और सभी ने अमित की पिटाई करके कहा कि तू भूमि के सामने मत देखना, वरना गलत केस में फंसा देंगे। अमित की पिटाई करने के बाद सभी चले गये। इस मामले में अमित को दिली चोट लगी और उसने जहर पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। अमित को एलजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और अमित की शिकायत के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया।