पाटण के कांग्रेसी विधायक किरीट पटेल के साथ हाथापाई, देखें वीडियो


गुजरात के पाटण विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी विधायक किरीट पटेल पर हमला किया गया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसके पीछे पाटण के भाजपा अग्रणी हैं। घटना के बाद भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई भी हुई। किरीट पटेल और भाजपा के समर्थकों के बीच की हाथापाई के दृश्य कैमरे में कैद हो गये।

एक रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस के विधायक किरीट पटेल ने हेमचंद्राचार्य युनिवर्सिटी के कुलपति पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये थे, जिसके बाद भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने किरीट पटेल के कार्यालय पर पहुंचकर हाथापाई की।

किरीट पटेल ने इस संबंध में मीडिया को बताया कि हेमचंद्राचार्य युनिवर्सिटी के कुलपति को निलंबित किया जा चुका है। ऐसे में बिते कल जब वे अपने कार्यालय के बाहर खड़े थे तभी भाजपा के शैलेष पटेल और मनोज पटेल ने उनसे आकर कहा कि आप कुलपति पर ऐसे अरोप क्यों लगा रहे हो? आपने कुलपति को हटाने के लिये भ्रष्टाचार के आरोप लगाये हैं इसलिये अब हम आपको छोड़ेंगे नहीं। ऐसा कहकर दोनों ने उन पर हमला कर दिया।

किरीट पटेल ने आगे कहा कि इस संबंध में वे पुलिस में शिकायत करेंगे। जब मनोज पटेल और शैलेष पटेल उनसे मिलने आये तब उनसे कहा था कि कुलपति को उन्होंने नहीं सरकार ने पद से हटाया है, मुख्यमंत्री ने हटाया है और वह भी भ्रष्टाचार का आरोप सिद्ध होने के बाद हटाया है, ऐसे में उनके साथ झगड़े का क्या औचित्य है?