अब ठाकोर सेना ने भी बोला कांग्रेस पर हमला, जानें क्यों


( Photo Credit : youtube.com )

लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। सभी जगह चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहे हैं। सभी पार्टीयां अपने-अपने नारे तथा वादों के साथ चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। ऐसे में कांग्रेस की ‌दिक्कतें कम होने की बजाय बढ़ती जा रही है। कांग्रेस की परेशानी का मुख्य कारण है पार्टी का आंतरिक विवाद। अब और परेशानीयां भी खड़ी हो उठी हैं।

कांग्रेस में सत्ता की खैंचतान दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। कांग्रेस के कुछ नेता टिकट लेने के लिए दिल्ली के चक्कर लगा रहे हैं वहीं कुछ नेता एक-दूसरे को टिकट मिलने के खिलाफ एक-दूसरे के खिलाफ हल्ला बोल रहे हैं। अभी कांग्रेस नेताओं में आंतरिक विवाद पूरे हुए नहीं कि ठाकोर सेना ने बनासकांठा और अरवल्ली से कांग्रेस के खिलाफ हल्ला बोलना शुरू कर दिया है। ठाकोर सेना के नेताओं ने सो‌शियल मीडिया में वीडियो वायरल करके कांग्रेस के खिलाफ अपना गुस्सा उतारा।

वीडियो में, अरवल्ली और बनासकांठा के ठाकोर सेना अध्यक्ष ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव आ रहे हैं, मैं बहुत दुख के साथ यह बात कहना चाहता हूं कि साबरकांठा और अरवल्ली लोकसभा क्षेत्रों में ठाकोर मतदारों का बहुत प्रभुत्व रहा है। अगर कांग्रेस द्वारा साबरकांठा और अरवल्ली जिलों में ठाकोर समाज के उम्मीदवारों के लिए टिकट नहीं मिलता है, तो आने वाले दिनों में कांग्रेस को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि एक तरफ ठाकोर सेना के अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर, पाटन सीट के लिए उम्मीदवार की पसंद पर निराशा व्यक्त कर रहे हैं। दूसरी तरफ, वह बनासकांठा तथा अरवल्ली जिले के ठाकोर सेना के अध्यक्ष ठाकोर समाज के उम्मीदवारों की मांग कर रहे हैं। इस स्थिति के दौरान, कांग्रेस की स्थिति सुदी के बीच एक सपारी जैसी हो गई है।