भाजपा में शामिल होने, न होने की अटकलों का कल खुलासा करेंगे अल्पेश ठाकोर


(Photo Credit : Jansatta.com)

कांग्रेस के विधायक अल्पेश ठाकोर काफी अल्प अवधि में गुजरात की राजनीति में अपनी पैंठ बनाने में कामयाब हुए हैं। उन्होंने अपने समर्थकों का एक मजबूत धड़ा भी कायम कर लिया है। कांग्रेस की ओर से पिछला विधानसभा चुनाव लड़ने और जीतने के बाद कांग्रेस को भी राज्य में राजनीतिक रूप से मजबूती मिली है। इसी क्रम में पिछले कुछ अरसे से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि गुजरात भाजपा अल्पेश ठाकोर पर डोरा डाले हुए है।

अटकलें और अफवाहें ऐसी भी चल रही हैं कि अल्पेश ठाकोर कांग्रेस को अलविदा कहकर भाजपा में शामिल हो जायेंगे और भाजपा उन्हें मंत्री पद से नवाजने जा रही है। यदि ऐसा होता है तो राज्य में एन लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका लग सकता है।

इन्हीं कयासों के बीच कल्पेश ठाकोर ने मीडिया के साथ बाातचीत में भाजपा में शामिल होने की सभी संभावनाओं को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वे केवल तथ्यों पर आधारित रिर्पोटिंग करें, और अटकलबाजी को प्रोत्साहन न दें।
उन्होंने कहा कि कल दोपहर २ बजे एक पत्रकार परिषद को संबोधित करते वे इन सभी बातों पर अपना पक्ष रखेंगे। उन्होंने कहा कि उनके नाम पर बहुत कुछ कहा जा रहा है और उनकी छवि को हानि पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन वे इन सभी हालातों का डटकर मुकाबला करेंगे। लोगों के अधिकारों की बात होगी और उनके समर्थकों को परेशान किया जायेगा तो वे चुप बैठने वालों में से नहीं हैं।

अल्पेश ठाकोर भाजपा में शामिल हो रहे हैं और उन्हें मंत्री पद प्रदान किया जायेगा ऐसी अटकलों के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे आज मामले में कुछ नहीं बोलेंगे। कल वे उनके कार्यालय पर पत्रकार परिषद बुलाकर सभी सवालों के जवाब देंगे।