गुजरात में भाई ने ही चचेरी बहन को बंधी बना किये दुष्कर्म


(Photo Credit : dhakatribune.com)

गुजरात में भाई-बहन के रिश्ते को बदनाम करने का किस्सा सामने आया है, चचेरे भाई ने अपनी बहन को खेत छोड़ने के लिए कहा और उसे एक कारखाने में ले गया और उसे कारखाने के कमरे में रखा और बार-बार बहन के साथ दुष्कर्म करके भाई-बहन के रिश्ते पर कलंक लगाया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह पूरी घटना नडीयाद के पास कपडवंज की है, जहां एक लड़की काम करने के लिए अपने खेत जा रही थी। उस समय, लड़की का चचेरा भाई विक्रम सोलंकी वहीं से गुज़र रहा था, तब उसने लड़की से कहा, “मैं खेत जा रहा हूँ और तुम्हे रास्ते में खेत पर छोड़ दुंगा, चचेरे भाई के कहने पर लड़की बाइक पर बैठ गई पर लड़की को कहां पता था कि उसके भाई की नियत में खोट है।

लड़की के चचेरे भाई विक्रम सोलंकी लड़की को खेत में ले जाने के बजाय, कठलाल सराड़ी के पास एक दवा की फैक्ट्री में ले गया, वहां लड़की को कैद करके उसपर दुष्कर्म किया। बाद में, विक्रम ने इसकी सूचना गाँव के गोपाल और उसकी पत्नी हीना को दी और दोनों को वहां ले गया जहां लड़की को कैद कर रखा था। लड़की को फैक्ट्री के कमरे में 28 दिनों तक रखा गया था। इन दिनों में विक्रम ने कई बार लड़की के साथ दुष्कर्म किया था।

बाद में, विक्रम, गोपाल और उसकी पत्नी लड़की को कठलाल सराली के पास एक दवा कारखाने में ले गए और लड़की को वहाँ भी रखा, इस कारखाने में भी विक्रम अक्सर लड़की के साख दुष्कर्म करता था। 8 मई को, विक्रम, गोपाल और उसकी पत्नी को लड़की को एक चेक देकर फरार हो गए। उसके बाद लड़की जैसे तैसे अपने मामा के घर गई और सभी सदस्यों को अपनी आप बीती सुनाई। पूरी कहानी सुनने के बाद पीड़ित के परिवार ने लड़की को साथ लिया और कपडवंज पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पूरे मामले पर विक्रम सोलंकी, गोपाल सोलंकी, उनकी पत्नी हिना सोलंकी और बाबुलाल के खिलाफ शिकायत दर्ज की और आरोप‌ियों की जांच शुरू कर दी।