गुजरात के इस शहर में है भूतिया टी-स्टॉल, जिसके मेनू में है भूतों का साम्राज्य!


(Photo Credit : Youtube)

अहमदाबाद। क्या आपने कभी चूड़ैल चाय, भूत कॉफी, विराना दूध, अस्थि खारी, कंकाल बिस्किट, मुर्दा पापड़ी, पिशाची चेवड़ा, भूतड़ी परोठा और तांत्रिक पोपकोर्न का स्वाद चखा है? मैनू देखते ही पसीना छूट सकता है ना? लेकिन यह तो केवल मैनू की बात हुई। यह टी स्टॉल उसकी चाय से भी अधिक खतरनाक है। इसका कारण यह है कि इस टी-स्टॉल का नाम है भयानक टी-स्टॉल और यह समशान में बनाया गया है।

इस टी-स्टॉल के विषय में अधिक जानकारी आपसे शेयर करें, तो सबसे पहले बता दें कि यह अहमदाबाद के इंदिरा ब्रिज के पास स्थित स्मशान के बगल में मौजूद है। अब आप सोचेंगे कि स्मशान के बाजू में भला कौन इस प्रकार धंधा करने की सोचेगा? जिस महाशय ने इस टी-स्टॉल को लगाया है उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह उस स्थान पर अभ्यास के लिये आया करता था और उसे चाय की केटली लगाने का काफी शौक था। ऐसे में उसने मन-ही-मन फैसला कर लिया था कि वह चाय की लॉरी शुरू करेगा तो इसी स्थान पर करेगा। और जब जगह इतनी भयानक हो, तो नाम भी ‘भयानक’ ही रखना पड़ेगा ना!

(Photo Credit : Youtube)

भयानक टी-स्टॉल पर जो लोग चाय पीने आते हैं उनके बैठने के लिये जगह भी अलग ही ढंग से बनाई गई है। इस टी-स्टॉल के मालिक द्वारा ग्राहकों के बैठक की व्यवस्था स्मशान के पास ही की गई है। यद्यपि, स्मशान में शांति होने से कूछ लोग मानसिक शांति के लिये भी और कुछ ऐसे माहौल के अभ्यास के लिये यहां स्मशान आते हैं।

भयानक टी-स्टॉल के ग्राहकों ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि इस टी-स्टॉल का नाम जितना भयानक है, यहां की चाय उतनी ही स्वादिष्ट है। हमें यहां बहुत सुकुन मिलता है। यहां कि शांति के कारण उनका मन भी शांत रहता है, इसी कारण वे यहां चाय पीने आते हैं।