जानिये गुजरात भाजपा के किस उम्मीदवार को है 4 लाख वोट से जीतने का भरोसा


(photo Credit : twitter.com)

लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। हर राजनीतिक दल अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए एडी चोटी का जोर लगा रही है। अहमदाबाद पूर्व भाजपा प्रत्याशी हसमुख पटेल ने चार लाख से अधिक मतों से जीत का विश्वास व्यक्त किया। इसके अलावा, उन्होंने दावा किया है कि मिशन 26 के लक्ष्य अपरिहार्य होंगे क्योंकि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

मीडिया से बात करते हुए, हसमुख पटेल ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुजरात से चुनाव लड़ रहे हैं इसलिए 26 उम्मीदवारों के कार्यबल में एक अद्वितीय स्थिति देखी गई है। हम गुजरात में 26 सीटें तो वैसे भी जीतते पर अब अमित शाह के लड़ने से हम अधिक मतों से 26 सीटें जीतेंगे। अहमदाबाद पूर्व सीट के लिए कोई चुनौती नहीं दिख रही है। 100% मैं ही जीतुंगा। मेरी और कार्यकर्ताओं की मेहनत ऐसी है अहमदाबाद की पूर्वी सीट को किसी भी तरह चार लाख से अधिक वोटों से जीता जा सकता है।

(photo Credit : mumbaipress.com)

हंसमुख पटेल ने आगे कहा कि इस सीट पर पाटीदार बनाम पाटीदार फैक्टर नहीं है। मैं पाटीदार समाज का बेटा हूं और पिछले 15 सालों से सार्वजनिक जीवन में हूं। यह मेरा पांचवा चुनाव है। इस क्षेत्र के लोग भी मुझसे परिचित हैं। मेरी प्रकृति ऐसी रही है कि मैं अपनी पार्टी की विचारधारा और अपनी पार्टी के नेतृत्व के साथ लोगों के बीच जाता हूं। सामने कौन है, क्या कर रहा है, क्यों कर रहा है, मैं अब तक इस प्रक्रिया में नहीं हूं और मैं आगे भी नहीं जाना चाहता।

जनसंपर्क की ओर से उन्होंने कहा, “मुझे सभी बुजुर्गों का आशीर्वाद मिला है और मेरे क्षेत्र में सभी कार्यकर्ताओं के साथ मेरी बैठकें भी हुई हैं।” मेरे कार्यकर्ता 5 लाख वोट हासिल करने की इच्छा व्यक्त कर रहे हैं, लेकिन मैं इस सीट को 4 लाख वोटों से जीतूंगा।