एक और पाटीदार नेता पर सवार हुआ चुनाव लड़ने का जुनून, गांधीनगर से अमित शाह से भिड़ेंगे


(PC: dilipsabva.blogspot.com)

गांधीनगर। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समित‌ि (पास) के कन्वीनरों को एक के बाद एक चुनाव लड़ने का जुनून चढ़ रहा है। हार्दिक पटेल के कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब पास के साथ जुड़े हुए अन्य लोग भी चुनाव लड़ने के मुड़ में हैं जिनमें गीता पटेल का नाम भी सामने आया है। अब दिलीप साबवा ने चुनाव लड़ने की घोषणा करके सबको चौंका दिया है।

पास के नेता दिलीप साबवा ने गांधीनगर से चुनाव मैदान में कूदने की घोषणा की है। साबवा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का मुकाबला करेंगे। उल्लेखनीय है कि भाजपा ने इस बार लोकसभा चुनाव में लालकृष्‍ण आडवाणी का पत्ता काट कर ‌उनके स्थान पर अमित शाह को टिकट दिया है।

प्राप्त समाचारों के अनुसार पास द्वारा पास द्वारा अमित शाह के खिलाफ चुनाव लडने के लिये दिलीप साबवा को पसंद किया बताया गया है। पास के कन्वीनर अल्पेश कथीरिया की जेलमुक्ति, पाटीदारों पर दर्ज केसों और आंदोलन के दौरान शहीद हुए लोगों को नौकरी देने सहित मुद्दों के आधार पर दिलीप चुनाव मैदान में उतरेंगे। फिलहाल साबवा किसी पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं और वे निर्दलीय ही परचा भरेंगे, ऐसा कहा जा रहा है।

दिलीप साबवा ने पत्रकार परिषद को संबोधित करते हुए गांधीनगर से अमित शाह के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा स्वयं की। उन्होंने परोक्ष रूप से कांग्रेस को भी चेतावनी भरे सूर में कहा कि वह उन्हें समर्थन करे, वरना उसे भी परिणाम भुगतना पड़ेगा।