कार कुंए में गिरी और कार में सवार तीन लोग मोरे गए, जानो कैसे हुआ हादसा


(Photo Credit : youtube.com)

राजकोट चोटिला हाईवे पर एक कार टायर फटने से बेकाबू हो गई और कुएं में जा गीरी। हादसे के वक्त कार में तीन लोग सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर दौड़ आए। कार में बैठे लोगों को निकालने की कोशिश की गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने रेस्क्यु कार्य शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार, राजकोट चौटीला हाईवे के पास मोलडी गांव में एक कार का टायर फट गया तथा कारचालक का स्टेयरिंग से नियंत्रण खो गया। जिसके कारण कार सड़क के पास एक कुएं में गिर गई। कुंए में 40 फीट पानी था। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और कार तथा कार में सवार लोगों को कुंए से बाहर निकालने की कोशिश शुरू की। कुंए में पानी होने के कारण स्थानीय लोग उनको बाहर निकालने में असफल रहे। इसके चलते गाँव के लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को पूरी घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस तथा दमकल विभाग मौके पर पहुँच गए और दमकल विभाग द्वारा कुंए में गीरे तीनों लोगों को निकाल लिया गया। इस घटना में कार सवार तीनों लोग घटनास्थल पर ही मारे गए। मृतक तीनों लोग छोटे मोलड़ी गांव के निवासी थे। पुलिस ने तीनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाकर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।

(Photo Credit : youtube.com)

उल्लेखनीय है कि हादसे के समय घटनास्थल पर कोई भी मौजूद नहीं था, जिसके परिणामस्वरूप स्थानीय लोगों को घटना के एक से दो घंटे बाद दुर्घटना के बारे में पता चला। जिसके कारण दो घंटे पानी में रहने की वजह से कार में सवार लोगों की मौत हो गई।