अहमदाबाद : नमकीन की दुकान पर छापा मारने गये अधिकारी पर दुकानदार ने गरम तेल फैंका


(PC : youtube.com)

नमकीन की दुकान में कहीं दुकानदार मिलावट करके लोगों क स्वास्थ्य को नुकसान हो ऐसी वस्तुओं का उपयोग तो नहीं कर रहा, यह जांचने के लिये स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी समय-समय पर छापे मारते रहते है। ऐसे ही एक वाकये में अहमदाबाद की एक नमकीन की दुकान पर महापालिका के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी छापा मारने गये तो दुकानदार ने उन पर गरम तेल डाल दिया।

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के वस्त्राल क्षेत्र में स्थित एक नमकीन की दुकान पर प्रतिबंधित प्लास्टिक की थैलियों का उपयोग किया जा रहा है, ऐसी जानकारी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को मिली थी। इसी के आधार पर संबंधित दुकान पर जांच की गई।

अधिकारियों द्वारा जांच शुरू करने पर दुकानदार क्रोधित हो गया और उसका संबंधित अधिकारी के साथ झगड़ा हो गया। दुकानदार ने गुस्से में अधिकारी पर गरम तेल डाल दिया। यद्यपि, अधिकारी ने समयसूचकता का परिचय देते हुए दूर खिसक गये और जलने से बच गये। उन पर गरम तेल के छींटे जरूर उड़े जिसके चलते उल्हें अहमदाबाद सिविल अस्पताल में प्राथमिक ईलाज के लिये ले जाया गया।

उसके बाद अन्य अधिकारियों द्वारा नियमों का उल्लंघन करने के कारण वस्त्रापुर क्षेत्र की श्रीजी फरसान की दुकान में सील मारा गया। वहीं इस मामले में दुकानदार के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने दुकानदार की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी है।