70 वर्षीय नानी से भीख मंगवाता था अहमदाबाद का युवक


(PC: google.co.in)

अहमदाबाद में पुलिस ने एक 25 वर्षीय युवक के ‌खिलाफ अपनी 70 वर्षीय नानी से भीख मंगवाने के आरोप में मामला दायर किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पेरेन्ट्स एंड सिनियर सिटिजन एक्ट तथा सार्वजनिक उपद्रव फैलाने संबंधित धाराओं के आधार पर मामला दायर किया है।

पुलिस स्टेशन में दाखिल की गई शिकायत के अनुसार 70 वर्षीय तारा सोलंकी वेजलपुर के श्रीनंद नगर की निवासी हैं और वे श्यामल चौक पर भीख मांगने का काम करती पाई गई। तारा की बेटी का बेटा जिगर उन्हें रोज श्यामल चॉक पर भीख मांगने के लिये छोड़ जाता। आनंदनगर पुलिस के एक ‌अधिकारी ने मीडिया को बताया कि पुलिस अधिकारी अनिल कुछ समय से मॉर्निंग वॉक के लिये गये थे और उन्होंने वहां उस महिला को भीख मांगते हुए देखा।

उसके बाद एक व्यक्ति ने प्रार्थना पत्र लिखकर इस बाबद शिकायत की। मंगलवार को आनंद नगर पुलिस की एक टीम घटना स्थल पर पहुंची और महिला को पुलिस स्टेशन ले गई। पूछताछ में तारा सोलंकी ने बहाया कि उन्हें उनका पौत्र वहां छोड़ जाता है। पुलिस ने बताया कि महिला पूछताछ के दौरान काफी डरी दिखी और कांप रही थी। उसे लग रहा था कि पुलिस पौत्र सहित उनके खिलाफ मामला चलायेगी। उसके बाद पुलिस ने जिगर को भी पुलिस स्टेशन बुलाया और मामला दायर किया। जिगर को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। कहा जा रहा है जिगर के पिता नहीं हैं और उसके परिवार में उसकी मां और एक भाई है।