प्रचार कर रहे प्रत्याशी चप्पल देकर कह रहे, वादा पूरा नहीं करुं तो इस चप्पल से पीटना


निर्दलीय प्रत्याशी घर-घर जाकर लोगों को एक चप्पल देकर रहे हैं कि अगर वह उनके वादों पर खरे न उतरें तो उन्हें इसी चप्पल से पीटा जाए।
Photo/Twitter

हैदराबार। चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं के नए-नए रंग देखने में मिलते हैं, इसी कड़ी में तेलंगाना में विधानसभा चुनाव में कोरातला के एक निर्दलीय प्रत्याशी अनोखे तरीके से वोट मांग रहे हैं। वह घर-घर जाकर लोगों को एक चप्पल दे रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि जीतने के बाद अगर वह उनके वादों पर खरे न उतरें तो उन्हें इसी चप्पल से पीटा जाए।

अकुला हनुमंत जगतियाल जिले के कोरातला से चुनाव लड़ रहे हैं। यहां से निर्दलीय प्रत्याशी हैं। उन्होंने कहा कि उनके पीछे किसी पार्टी का हाथ नहीं है। वह बिना किसी पार्टी सिंबल के चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने यहां के लोगों से अपने घोषणापत्र में जो वादे किए हैं, उन्हें वह जीतने के बाद जरूर पूरा करुंगा। उन्होंने कहा, ‘मुझे विश्वास है कि लोग मुझे वोट दे और जीतने के बाद मैं अपने वादे पर खरा भी उतरूंगा। इस कारण मैं लोगों के घर-घर जाकर वोट मांग रहा हूं और उन्हें यह विश्वास दिला रहा हूं कि जनता से किए वादे मैं पूरा करूंगा। मैं लोगों के घर जाकर उन्हें चप्पल दे रहा हूं और उन्हें यह बात कह रहा हूं कि अगर मैं अपने वादे पर खरा न उतरूं तो वे लोग मेरी ही दी गई चप्पल से मेरी पिटाई करें। अकुला हनुमंत का इस तरह से वोट मांगने वाला विडियो इलाके में खूब वायरल हो रहा है। लोग इस सोशल मीडिया में जमकर शेयर कर रहे हैं। बता दें कि तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी।

– ईएमएस