चेहरा छुपाकर कटरीना कैफ से मिलने जाते हैं विकी


मुंबई (ईएमएस)। बॉ‎लिवुड ऐक्टर विकी कौशल और कटरीना कैफ के रिश्ते के बारे में पिछले लंबे समय से चर्चा चल रही हैं। इसके चलते हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर है कि “विकी अपना चेहरा हुडी से छिपाकर कटरीना के घर मिलने पहुंचे लेकिन कटरीना के पड़ोसियों को पता चल गया।” बताया जाता है ‎कि इन दिनों अंधेरी स्थित कटरीना का घर ही इस कपल का ठिकाना बना हुआ है।

बीती रात यह कपल विकी कौशल की नई फिल्म “भूत: द हॉन्टेड शिप” की स्क्रीनिंग में भी एक साथ नजर आया। इस दौरान सफेद ड्रेस और डेनिम जैकेट में कटरीना खूबसूरत दिख रही थीं। दोनों ही पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं लेकिन अपने रिश्ते को लेकर कभी मीडिया के सामने नहीं आए। हालांकि उनके रिश्ते को लेकर कई खबरें आई हैं। खबरें हैं कि जल्द ही दोनों की जोड़ी बड़े एक फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर भी नजर आएगी।

हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जब विकी से इस रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि इस बात में सफाई देने जैसा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा था कि वह अपने निजी जीवन के बारे में बहुत ओपन हैं। बता दें ‎कि विकी कौशल की भूत: द हॉन्टेड शिप 21 फरवरी को बड़े पर्दे पर आने जा रही है। यह एक हॉरर फिल्म है। फिल्म को भानू प्रताप सिंह निर्देशित कर रहे हैं।