कबीर सिंह की कियारा के सेक्सी फिगर का ये हैं राज


(Photo: IANS)

मुंबई (ईएमएस)। साल 2019 बॉलिवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी के लिए बेहतरीन रहा। शाहिद संग आई उनकी फिल्म कबीर सिंह, साल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म में शामिल हुई। वहीं, अक्षय कुमार, करीना और दिलजीत के साथ आई फिल्म गुड न्यूज भी सुपरहिट रही। कियारा को उनकी अभियन के साथ-साथ उनके स्लिम-ट्रिम फिगर और खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है।

 

इसके बारे में कियारा बताती हैं कि हम जो खाते हैं,वहीं हमारी बॉडी और स्किन पर दिखता है। इसकारण खुद को फिट, हेल्दी और हर वक्त ग्लोइंग रखने के लिए आखिर क्या खाती हैं, कियारा और उनके डायट सीक्रेट्स क्या हैं, यहां उन्होंने खुद बताया। कियारा ने बताया कि सुबह उठते के साथ सबसे पहले खाली पेट में एक कप गर्म पानी में नींबू डालकर पीती हैं।इससे उनका शरीर पूरी तरह से डिटॉक्स हो जाता है और पूरा शरीर और सिस्टम क्लीन हो जाता है। दिन की पहली मील यानी ब्रेकफस्ट में कियारा को ओट्स खाना बेहद पसंद है लेकिन ओट्स के साथ कियारा फ्रूट्स मिक्स करके खाती हैं। उन्हें ओट्स में सेब, स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी, ऑरेंज ये सारे फल डालकर खाना अच्छा लगता है। ओट्स में ढेर सारा फाइबर और कार्बोहाइड्रेट होता है जो उन्हें वर्कआउट के लिए एनर्जी देता है।

ओट्स मैग्नीशियम, फाइबर और कार्ब्स का बेहतरीन सोर्स है जो कब्ज और पाचन संबंधी अन्य समस्याओं को दूर रखता है। इसके अलावा, ओट्स आपके दिल की सेहत के लिए और आपके वजन को नियंत्रित रखने के लिए भी परफेक्ट है। ओट्स एक तरह का सुपरफूड है जिसके कई और फायदे भी हैं।

 

कियारा की मानें तो उनका फेवरिट मील ऑफ द डे उनका प्री-वर्कआउट स्नैक है। दोपहर में 3 से 4 बजे के बीच जब कियारा वर्कआउट करती हैं तो उससे पहले उन्हें सेब के टुकड़ों को पीनट बटर के साथ खाना अच्छा लगता है और ये उनका फेवरिट भी है। कियारा को घर का खाना बेहद पसंद है। लेकिन नॉर्मल आटे की रोटी या ब्रेड की जगह वह रागी या नाचनी की रोटी खाना पसंद करती हैं और साथ में दाल और सब्जी। कियारा की फेवरिट सब्जी की बात करें तो उन्हें पालक, कद्दू, जैसी सब्जियां जो ज्यादातर लोगों को पसंद नहीं होती,वहां उनकी फेवरिट है। इसके अलावा कियारा को पनीर खाना भी बहुत पसंद है। डिनर में कियारा फिश खाना पसंद करती हैं और उसमें भी खासकर साल्मन फिश और वहां भी नाचनी रोटी के साथ।