दीपिका और रणवीर की शादी पर ‘वो’ का फेक्टर!


Image : india-forums.com

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की रोमांटिक जोड़ी अब शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। यहां तक कि खुद इस जोड़े ने अपने शादी कार्ड को फैंस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है, लेकिन अब जो बातें सामने आ रही हैं उससे ऐसा लग रहा है कि कहीं न कहीं लोग दीपिका और रणवीर के बीच में ‘वो’ फेक्टर को तलाश करने में लगे हुए हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

गौरतलब है कि दीपिका के एक्‍स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या रहे हैं, जिन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जो कि किसी को हजम नहीं हो रहा है। सवाल यह भी है कि आखिर अब रणवीर करेंगे क्या, क्योंकि जिसको जो कहना था वो तो कह गए हैं। वैसे आपको बतला दें कि बॉलीवुड की यह रोमांटिक जोड़ी 14 और 15 नवंबर के दिन शादी के बंधन में बंधने जा रही है। एक तरफ शादी की डेट सामने आने के बाद जोड़ी को बधाइयां देने का लंबा सिलसिला शुरु हो गया है तो वहीं कुछ लोगों की निगाह उस बधाई देने वाले पर टिक गई हैं, जो कि दीपिका का एक्स बॉयफ्रेंड कहा जाता है।

जी हां, कभी दीपिका की लाइफ में बहुत मायने रखने वाले सिद्धार्थ माल्या की ही यहां बात हो रही है। दीपिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जहां बॉलीवुड की अनेक हस्तियों ने उन्हें बधाइयां दीं तो वहीं उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने ‘किस’ वाला इमोजी कमेंट करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। वैसे मिस्टर ‘वो’ के इस कमेंट पर किसी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, शायद इसलिए भी लोग खामोश रह गए, वर्ना बात और आगे बढ़ सकती थी।

जहां तक शादी का सवाल है तो रिपोर्ट्स बता रही हैं कि शादी इटली में होगी, जबकि दूसरे सूत्र बताते हैं कि यह जोड़ा शादी मुंबई में ही करने वाला है। इस रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका-रणवीर का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में 30 नवंबर और 1 दिसंबर को होने वाला है, जिसकी तैयारियां शुरु कर दी गई हैं।