दया बेन के तारक मेहता शो में वापसी के मुद्दे से उठा परदा


(Photo Credit : abplive.in)

टीवी एक्ट्रेस दिशा वकाणी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर से देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दया बेन शो में वापस आएगी या नहीं इस बारे में जो संदेह था उससे अब पर्दा हटा दिया गया है। शो के प्रशंसकों के लिए एक दुखद खबर आई है। सूत्रों के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब दया बेन वापस नहीं लौटेंगी। शो के निर्माता अब दिशा के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। ऐसे में शो के निर्माता असित मोदी ने कहा कि वह अब नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं।

(Photo Credit : pinimg.com)

असित कुमार मोदी ने आगे कहा कि देश में कई महिलाएं हैं जो काम करी हैं, उनकी शादी हो जाती है, वे मां बन जाती हैं और वे फिर से अपने काम में लौट आती हैं। बालक के जन्म के बाद भी महिलाएं काम करती हैं। हमने दिशा को अवकाश भी प्रदान किया था। लेकिन हम इतने लंबे समय तक उनका इंतजार नहीं कर सकते।

(Photo Credit : tvwiz.in)

निर्माता अमित कुमार ने कहा कि एक अभिनेता को बदलना आसान नहीं है, यह रातोंरात नहीं किया जा सकता है। पहले तो कहानी को महीनों पहले तैयार करना पड़ता है। फिर दया बेन के चरित्र के लिए ऑडिशन लेने पड़ेंगे। हमें नहीं पता कि आगे क्या होने वाला है। लेकिन शो आगे जरूर बढ़ेगा। बता दें कि, कुछ समय पहले दया बेन फेम दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी।

https://www.instagram.com/p/Bvy6jvzBZvg/

इस तस्वीर पर दिशा के प्रशंसकों ने कमेंट के माध्यम से उनके दिल क‌ि बात की कि वह अभिनेत्री के शो में लौटने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, उस विषय में दिशा ने कोई जवाब नहीं दिया।