दयाबेन के किरदार के लिए सुर्खियों में तीन चेहरे


तारक मेहता का उलटा चश्मा में लंबे समय से चल रहे सस्पेंस से शो के निर्माता ने पर्दा उठा दिया है। मुद्दा यह चल रहा था कि दिशा वकाणी यानी शो में दया बेन की भूनिका अदा कर रही कलाकार क्या शो में वापिस लौटेंगी। दिशा वकाणी सब-टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता में वापस नहीं आएगी। शॉ के निर्माता अब और इंतजार करने के मूड में नहीं हैं। निर्माता असित मोदी ने कहा कि वह अब एक नए चेहरे की तलाश में हैं।

एक इन्टरव्यू के दौरान असित मोदी ने कहा कि हम दया बेन के लिए नए चेहरे की तलाश शुरु करनी होगा। कोई भी शो से ज्यादा बड़ा नहीं है। तारक मेहता एक नए चेहरे के साथ आगे बढ़ेगा क्योंकि शो का परिवार दया के बिना अधूरा है। असित कुमार मोदी का कहना है कि उनकी टीम दिशा की वापसी की काफी प्रतीक्षा कर चुकी है। ऐसे में, दिशा की जगह कौन अभिनेत्री आएगी इसके लिए तीन नामों की चर्चा चल रही है।

(Photo Credit : hindustantimes.com)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दयाबेन के किरदार के लिए सबसे ज्यादा चर्चा में अभिनेत्री शिल्पा शिंदे का नाम आ रहा है। शिल्पा ने बतौर अभिनेत्री अंगूरी भाभी का किरदार निभाया है। शिल्पा बिगबॉस में हिस्सा लेने के लिए चर्चा में थीं। और अब देख रहे हैं कि दया बेन के रूप में दर्शक शिल्पा को कितना पसंद करते हैं।

(Photo Credit : hindustantimes.com)

सूची में शामिल दूसरा नाम मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा का है। सुगंधा एक अच्छी मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं, इसलिए उनके लिए दयाबेन के तरीके से बोलना आसान होगा। अब यह तो समय ही बताएगा कि दया बेन के लिए सुगंधा मिश्रा का नाम फाइनल होगा या नहीं।

(Photo Credit : imdb.com)

इस सूची में तीसरा नाम सुमोना चक्रवर्ती का है। कपिल के शो से घर-घर में फेमस हुईं सुमोना को किरदार के लिए परफेक्ट माना जाता है। अब यह देखना है कि क्या वह इनको प्राथमिकता देता है या नहीं।