स्टुडेंट्स ऑफ द इयर 2 का ट्रेलर हो रहा है प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय, आपने देखा


(Photo Credit : youtube.com)

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म स्टुडेंट्स ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ टाइगर श्रॉफ फिल्म में नजर आएंगे। ट्रेलर को देख कर लग रहा है कि फिल्म सुपरहिट साबित होगी। 2019 के स्टूडेंट्स दर्शकों को एक अलग कहानी और दमदार ऐक्शन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। तारा और अनन्या इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।ट्रेलर इतना चर्चित हुआ कि मात्र 30 मिनट में इसे 4 लाख व्यूज़ मिल गए। देखें ट्रेलर

इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ को कॉलेज के दौरान कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। शुरुआत में अनन्या और टाइगर के रिश्ते में खटास आ रही है। वह टाइगर का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रही है।

इसके अलावा, फिल्म के संगीत को शानदार माना जा सकता है। करण जौहर ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और उम्मीद है कि दर्शकों को भी फिल्म पसंद आएगी। फिल्म अगले महीने 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर की दूसरी फ्रेंचाइजी है।