बिग बॉस के घर में नजर आएंगे श्रीसंत?


Image credit : Wikipedia

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन-12 के शुरू होने से पहले ही तमाम तरह के कायासों का दौर चल पड़ा है। ऐसे में सभी की दिलचस्पी इस बात को लेकर है कि आखिर इस सीजन घर में कौन-कौन रहने वाला है।

इसी संदर्भ में कहा जा रहा है कि इस शो में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत भी हिस्सा लेने वाले हैं। खबरों के मुताबिक हाल ही में शो के सूत्रधार और होस्ट सलमान ने अपने इस शो के लिए छोटे पर्दे की अदाकारा के साथ-साथ टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ में नजर आ चुके श्रीसंत को अप्रोच किया। चूंकि यह आधिकारिक जानकारी नहीं है, इसलिए महज कयास ही लगाए जा रहे हैं कि श्रीसंत भी बिग बॉस के घर में नजर आएंगे।

गौरतलब है कि आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के चलते श्रीसंत पिछले काफी समय से क्रिकेट की दुनिया से दूर हैं। श्रीसंत ने आखिरी टेस्ट और वन-डे साल 2011 में खेला था, इसके बाद उन्हें दागी क्रिकेटर की लिस्ट में डाल दिया गया और वो टीम से बाहर हो गए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा उन पर आजीवन बैन भी लगाया गया।

श्रीसंत के लिए खेल मैदान के दरबाजे बंद हुए तो उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया। वर्ष 2017 में श्रीसंत ने बॉलीवूड में एंट्री की और अभिनेत्री जरीन खान के साथ ‘अक्सर-2’ फिल्म में एक वकील की भूमिका अदा की। इससे पहले श्रीसंत भाजपा पार्टी से भी जुड़े और चुनाव भी लड़ा। बहरहाल अब खबरें यदि सच कह रही हैं तो बहुत जल्द वो बिग बॉस में नजर आएंगे। इसके साथ ही खास बात यह है कि दबंग हीरो सलमान खान की होस्टिंग वाला यह शो इस बार लोनावला की जगह गोवा में 16 सितंबर को लॉन्च किया जा रहा है।