सोनाली बेंद्रे चमकी बाज़ार इंडिया के कवर पर, शेयर किया कैंसर से लड़ाई के बारे में


(Photo Credit : twitter.com/BazaarIndia)

हाल ही में कैंसर से छुटकारा प्राप्त करने वाली सोनाली बेन्द्रे ने हार्पर के बाजार इंडिया के अप्रेल संस्करण में अपनी जगह बनाई। बज़ार इंडिया ने कहा कि सोनाली ने बताया कि कैंसर से डायग्नोस होने का सफर कैसा था तथा इससे इनके जीवन पर क्या प्रभाव पड़ा। उन्होने कहा कि सोनाली ने निर्णय लिया की वे इससे जो अच्छा हो सकता है लेंगी।

सोनाली ने बाज़ार इंडिया के इन्टर्व्यू में बताया कि क्यों उम्होने अपनी कैंसर के साथ लड़ाई को पब्लिक किया। उन्होने कहा “मैं अटकलें और दया नहीं चाहती थी। मैंने इसे लिखा, सुनिश्चित किया कि मेरे 12 वर्षीय बेटे सहित मेरा परिवार  हर शब्द को पढ़े। मैंने इसके बारे में पोस्ट करना जारी रखने की योजना नहीं बनाई थी, लेकिन प्रतिक्रियाएं भारी थीं।”

https://www.instagram.com/p/BlCuNJflovR/?utm_source=ig_embed

सोनाली ने बाजार इंडिया के कवर को शेयर करते हुए अपने शूटींग अनुभव पर भाव व्यक्त करते हुए कहा ‌कि “यह बताने का कोई तरीका नहीं है कि हमारे अनुभव हमें कैसे बदलते हैं या हमें आकार देते हैं। सभी परिवर्तन दिखाई नहीं देते हैं, लेकिन वे हमेशा एक प्रभाव छोड़ देंगे। मैंने सीखा है कि इसे कभी भी खुद को रोकने ना दूं। मैं बल्कि पोशाक पहनना और दिखाना पसंद करंगी! इस तरह मैं @bazaarindia कवर की शूटिंग के अपने दिन का वर्णन करूंगी। आपसे बात करने में बहुत अच्छा महसूस हुआ @sanjuktasharma; धन्यवाद! मुझे तस्वीरें बहुत पसंद आई, @tarun_khiwal! मुझ पर अपना जादू चलाने के लिए @mickeycontractor को धन्यवाद। @nonitakalra यह विशेष है – धन्यवाद!”