वीडियो शेयर कर ट्रोल हो गईं सोनाक्षी, लोगों ने जमकर लगा दी क्लास


(PC : facebook.com/sonakshisinhaofficial/)

मुंबई (ईएमएस)। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी लोगों में कोविड-19 का खौफ में दिखा रहा है। आजकल एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक पोस्ट की वजह से जबरदस्त चर्चा में आ गईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पार्टी वीडियो शेयर किया। सोनाक्षी इस वीडियो की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। लोगों ने जमकर उनकी क्लास लगा दी, लेकिन इस वीडियो की सच्चाई कुछ और थी जो सोनाक्षी ने खुद कमेंट्स में बताई।

वहीं इन ट्रोल्स को जवाब देने के लिए सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा भी आगे आए। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया।इस वीडियो में वो एक बेहद ग्लैमरस ड्रेस पहने डांस करती दिखाई दे रही है। मस्ती के मूड में दिख रहीं सोनाक्षी किसी पार्टी को इंजॉय करती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

Its #WorldHappinessDay, and dancing makes me happy!!! let's come together & fight #Corona, by finding something that makes us happy, and that we can do at home! #JantaCurfew is a step in the right direction.Stay home, avoid panic buying, and help senior citizens stock up their daily needs. Let's follow the guidelines and spread some smiles! (This is a throwback from the past. I am at home at present)

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

इस वीडियो के कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा- ‘ये #वर्ल्ड हेपीनेसडे है और डांस मुझे खुश रखता है। चलो हम साथ मिलकर कोरोना से लड़ते हैं। खुद को खुश रखने के लिए कुछ खोजते हैं, कुछ ऐसा जो हम घर पर कर सकते हैं।जनता करफयू सही दिशा की तरफ उठाया गया कदम है।

सोनाक्षी को पार्टी में इंजॉय करते देख कुछ लोग बुरी तरह भड़क गए और सोनाक्षी को ऐसा करने के लिए बुरा-भला कहने लगे। एक यूजर ने लिखा- ‘यदि आप पालन नहीं करते हैं तो उपदेश न दें’। ट्रोल करने वाले इन लोगों ने सोनाक्षी को इतना परेशान कर दिया कि उन्हें खुद जवाब देने आना पड़ा।

सोनाक्षी ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा- ‘मैं घर पर ही हूं बेवकूफ, ये पुराना वीडियो है’। इसके अलावा सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा भी इन ट्रोल्स को जवाब देते दिखाई दिए। सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने ट्रोल को बेवकूफ कहा तो इस ट्रोल ने लव को पर्सनली अटैक करना शुरु कर दिया। उन्हें भद्दी बातें कहता नजर आया।

इस पर लव को जवाब देना पड़ा और उन्होंने लिखा- ‘ओह नो! मैं बहुत हर्ट हूं। कोई बेवकूफ जिसका प्रोफाइल प्राइवेट है और कोई डीपी भी नहीं है, वो मुझे अटैक कर रहा है। तुम्हारे पिता कोई हीरो होंगे जिन्होंने ऐसे कचरे को बड़ा किया है’। वहीं लव और सोनाक्षी के इन कमेंट्स पर भी काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

सभी ने इस ट्रोल को गलत बताते हुए सोनाक्षी और लव का सपोर्ट किया है। कोरोना वायरस से डर कर आजकल जागरुकता फैलाई जा रही है कि घर पर रहें, पैनिक ना हों और बुजुर्गों की मदद करें। गाइडलाइन फॉलो करें और खुशियां फैलाएं’। वहीं कोरोना वायरस फैलने के डर से सभी को घर पर ही रहने और पार्टी-ईवेंट्स में शामिल नहीं होने की सलाह दी जा रही है।