सोनाक्षी की एक्टिंग देख चौंक गए शत्रुघ्न


बोले – सोनाक्षी ने हमें फिर अपने काम से चौंका दिया

मुंबई । अपनी बेटी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग को लेकर बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी की तारीफ करते हुए लिखा, ‘नई दिल्ली के प्रतिष्ठित चाणक्य टॉकीज में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ देखी। योग्य माता-पिता पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा की योग्य बेटी।’

शत्रुघ्न ने आगे लिखा, ‘लुटेरा और अकीरा में जबरदस्त एक्टिंग करने के बाद सोनाक्षी ने हमें फिर अपने काम से चौंका दिया है।’ सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम कर चुकीं डायना पेंटी ने अपनी को-स्टार को लेकर बात कही है। डायना ने सोनाक्षी को पॉजिटिव सोच रखने वाली और जमीन से जुड़ी शख्सियत करार दिया है।

डायना ने मीडिया से बात करते हुए सोनाक्षी को लेकर कहा, ‘उनके साथ काम करके बहुत मजा आया। जिन लोगों से मैं मिली हूं, उनमें सोनाक्षी सबसे अच्छी, अधिक पॉजिटिव और जमीन से जुड़ी शख्सियतों में से एक हैं। वह काफी जिंदादिल हैं और जोश से भरपूर हैं, जिससे उनके आसपास के लोगों को भी स्फूर्ति मिलती रहती है।’बता दें कि सोनाक्षी स्टारर ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ को दर्शकों का मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ डायना पैंटी, जिमी शेरगिल, जस्सी गिल लीड रोल में हैं।