Dus Ka Dum Grand Finale 2018 : खूब दिखेगी ‘शाहरुख-सलमान’ की ‘करन-अर्जुन’ वाली दोस्ती


Image credit : Youtube

शाहरुख को गैलेक्सी अपार्टमेंट से क्या कुछ नहीं मिला

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख दबंग हीरो सलमान खान के टीवी शो दस का दम में नजर आने वाले हैं, यह सभी जान चुके हैं, लेकिन यह बात कम ही लोग जानते होंगे कि वो सलमान के घर यानी गैलेक्सी अपार्टमेंट भी पहुंचे थे। वहां उन्होंने क्या न किया इस पर से पर्दा उठाने की बारी आ गई है। दरअसल टीवी गेम शो ‘दस का दम‘ के ग्रैंड फिनाले के प्रोमो में इन दिनों सलमान के साथ किंग खान शाहरुख नजर आ रहे हैं।

प्रोमो में ‘करण अर्जुन’ की तगड़ी दोस्ती की झलक देखने को मिली है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान और शाहरुख मस्ती करते और एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आए हैं। खास बात यह है कि शाहरुख ने अपनी सक्सेस का श्रेय सलमान के पिता और मशहूर फिल्म राइटर सलीम खान को दिया। शाहरुख ने इसके लिए जहां उनका शुक्रिया अदा किया है तो वहीं उन्होंने अपने आपको इसके लिए सलीम साहब का ऋणी भी बताया है।

बकौल शाहरुख जब वो दिल्ली से मुंबई आए तो वो सलमान के यहां खाना खाया करते थे, मतलब गैलेक्सी अपार्टमेंट में, जहां पिछले तीन दशकों से सलमान रह रहे हैं। भावुक शाहरुख बताते हैं कि सलमान के पिता सलीम खान जी उनका बहुत ख्याल रखते थे। भावुक शाहरुख कहते चले गए कि ‘मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के कारण आया हूं और वह मुझे जहां जाने को कहेंगे, मैं चला जाऊंगा।’ वाकई यह करण अर्जुन की जोड़ी लोगों को बहुत ज्यादा लुभाती है।