अमिताभ-शाहरुख फिर साथ नजर आएंगे, जानें क्युं


(Photo Credit : Tiwtter / @Srbachchan)

मुंबई (ईएमएस)। सोशल मीडिया में फिल्म ‘बदला’ के निर्माता शाहरुख खान के साथ एक सेल्फी पोस्ट करते हुए बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह निर्माता शाहरुख खान के एम्प्लॉइड हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन एक बार फिर साथ में नजर आएंगे। दोनों ने फिल्म ‘बदला’ के प्रमोशन के लिए एक वीडियो शूट किया है। बिग बी और किंग खान ने यह शूटिंग हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में पूरी की है।

 

बता दें, फिल्म ‘बदला’ के निर्माता शाहरुख खान खुद हैं, यही वजह है कि शाहरुख बार-बार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ के बारे में ट्वीट करते रहते हैं। फिल्म का डायरेक्शन सुजोय घोष ने किया है।चर्चा तो यह भी है कि ‘बदला’ में शाहरुख खान का एक छोटा सा कैमियो होगा। हालाकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है, ट्रेलर से जाहिर है कि फिल्म में अहम भूमिका निभा रहीं तापसी पन्नू पर एक मर्डर का आरोप है, तापसी का अपना परिवार है, जिसमें पत‍ि और एक बच्चा है। तापसी, अर्जुन नाम के किसी शख्स के साथ तीन महीने से रहती हैं, फिर एक द‍िन होटल में अर्जुन का मर्डर हो जाता है और कत्ल का आरोप तापसी पर लग जाता है। तापसी खुद बचाने की कवायाद शुरू करती हैं और खुद को बचाने के लिए वह अमिताभ बच्चन जो एक वकील हैं, उन्हें हायर करती हैं। फिर शुरू होती है इस थ्रिलर स्टोरी को सुलझाने की दिलचस्प कहानी।

खबर है कि इस स्पेशल विडियो में शाहरुख और अमिताभ ‘बदला’ के बारे में बात-चीत करते हुए नजर आएंगे। शाहरुख और बिग बी की जोड़ी इससे पहले ‘वीर जारा’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘मोहब्बतें’, ‘भूतनाथ’ जैसी फिल्मों में भी साथ नजर आ चुकी है।