दान-पुण्य में व्यस्त दिखीं सारा अली; बॉलीवुड में एन्ट्री सफल हो जाए!


Image credit : Pinkvilla.com

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों मंदिरों में पूजा-पाठ करने या फिर मंदिर के बाहर बैठे गरीब लोगों को दान करने में अपना समय ज्यादा खर्च कर रही हैं। वो आखिर ऐसा क्यों कर रही हैं तो इस सवाल के जवाब में आपको हम बतला दें कि वो अपनी फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं, ऐसे में वो ईश्वर को मनाने का काम कर रही हैं, ताकि सब कुछ ठीक-ठाक रहे और उन्हें सफलता हासिल हो सके।

वैसे यह कौन नहीं जानता कि सारा अली अक्सर अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। इस बार उन्हें यूं दान-पुण्य करते हुए देखा गया तो लोगों को खासी खुशी हुई है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की सफलता की कामना के साथ सारा अली खान अगस्त २०१८ में केदारनाथ धाम की भी मुलाकात ली थी। (Image credit : Bollywoodlife.com)

गौरतलब है कि सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के संग जुहू के मुक्तेश्वर मंदिर में स्पॉट की गईं थीं, जहां वो गरीबों की मदद करती व दान-पुण्य करती नजर आईं थीं। सारा की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो एक बूढ़ी महिला को दान देती दिख रही हैं। जहां तक फिल्मों का सवाल है तो सारा केदारनाथ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और जल्द ही वो इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में सारा के अपोसिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे और फिल्म 30 नवंबर तक रिलीज हो जाएगी।