बॉलीवुड के परिवारवाद से इतर अपनी जगह बनाने में कामयाब सान्या मल्होत्रा


बॉलीवुड में चलते परिवारवाद की बहस के बीच सान्‍य मल्होत्रा ऐसी अभिनेत्री हैं, जो इंडस्‍ट्री के बाहर से होने के बाद भी यहां के रंग-ढंग में रच गई हैं।
(Photo: Amlan Paliwal/IANS)

‘बधाई हो’ में बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहीं ‘दंगल गर्ल’ सान्‍या

मुंबई (ईएमएस)। आमिर खान की चर्चित फिल्म दंगल से अपना फिल्मी केरियर शुरू करने वाली ‘दंगल गर्ल’ सान्‍या मल्‍होत्रा निर्देशक विशाल भारद्वाज की ‘पटाखा’ में बेहद देसी अंदाज में दिख चुकी हैं, तो वहीं अब वह जल्‍द ही ‘बधाई हो’ में बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड में चलते परिवारवाद की बहस के बीच सान्‍य ऐसी अभिनेत्री हैं, जो इंडस्‍ट्री के बाहर से होने के बाद भी यहां के रंग-ढंग में रच गई हैं।

सान्‍या की पहली फिल्‍म आमिर खान के साथ थी और यह हर नए कलाकार का सपना होता है। लेकिन सान्‍या का कहना है कि हर नए अभिनेता की तरह उन्‍हें भी अपनी पहली फिल्म ‘दंगल’ से उम्मीद थी लेकिन उन्होंने यह नहीं सोचा था कि ये फिल्‍म उनका करियर बदल देगी।

सान्या ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘दंगल’ के लिए मुझे जैसी प्रतिक्रिया मिली वह कमाल है। मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि अब भी मुझे ऑडिशन के कई राउंड से होकर गुजरना पड़ेगा। मुझे नहीं पता था कि केवल एक फिल्म से मेरे करियर में इतना बदलाव आएगा। उन्होंने कहा, ‘दंगल’ के रिलीज होने के तीन दिन बाद ही मुझे रितेश बत्रा ने ‘फोटाग्राफ’ के लिए फोन किया था। वह मेरी दूसरी फिल्म होने वाली थी लेकिन ‘पटाखा’ पहले रिलीज हो गई।

ज्ञात हो कि फिल्‍म ‘दंगल’ में सान्‍या बबीता फोगाट के किरदार में नजर आई थीं। ‘बधाई हो’ से पहले सान्‍या ने रितेश बत्रा की ‘फोटोग्राफ’ के लिए काम पूरा कर लिया था। उन्होंने कहा कि बत्रा की गंभीर फिल्म के बाद ड्रामा-कॉमेडी करना चुनौतीपूर्ण था। ‘बधाई हो’, १९ अक्टूबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्‍म में सान्‍या आयुष्‍मान खुराना के साथ कॉमेडी करती नजर आएंगी।

और आपने यदि अभी तक फिल्म बधाई हो का ट्रेलर नहीं देखा, तो देख लो। और हां, ट्रेलर मजेदार लगे तो फिल्म भी देख लो…