सलमान बोले ‘लवरात्रि’ किसी का अपमान नहीं


फिल्मों को लेकर विवाद खड़े करना और जगह-जगह धरना प्रदर्शन करना नई बात नहीं है। इसलिए अब जबकि खबरें आ रही हैं कि ‘लवरात्रि’ रिलीज डेट करीब आते-आते पुन: विवाद खड़े हो गए हैं तो आश्र्चर्य नहीं हुआ। टाइटल को लेकर विरोध जताया जा रहा है।

इस पर पहली बार खुद सलमान खान ने कहा है कि किसी संस्कृति का यह अपमान नहीं है। बावजूद इसके कुछ हिंदू संगठन आपत्ति दर्ज करा रहे हैं जिसके बाद अब बिहार कोर्ट में इसे लेकर शिकायत दर्ज करा दी गई है। सलमान का कहना है कि यह फिल्म किसी भी संस्कृति के लोगों की भावनाएं आहत नहीं करती है।

एक साक्षात्कार के दौरान सलमान ने कहा कि कुछ दक्षिणपंथी संगठनों ने फिल्म के टाइटल पर आपत्ति जताई है। विरोध करने वालों को सलमान आश्वस्त करते हुए कह रहे हैं कि लवरात्रि हिंदू त्योहार नवरात्रि का अपमान नहीं करता। बहरहाल सलमान कहते हैं कि उन्हें नहीं मालूम कि वो कौन लोग हैं जिन्हें मूवी के टाइटल से दिक्कत है। यह तो एक खूबसूरत टाइटल है। बरहाल फिल्म रिलीज होने और देखने के बाद ही तय किया जाना चाहिए कि आखिर फिल्म में क्या है।

बकौल सलमान प्रेम से ज्यादा खूबसूरत कुछ भी नहीं है। इसलिए फिल्म का नाम लवरात्रि है। इस फिल्म से आयुष शर्मा और वरीना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को बेहद पसंद आए हैं।