क्या इस जोड़ीदार के साथ ‘दिल दे चुके सनम’ की सफलता दोहरा पायेंगे सलमान खान


रोमांटिक फिल्म करने को फिर तैयार हैं सलमान

जिन्होंने सलमान खान की 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम देखी होगी वो उनके रोमांटिक सीन्स को भूले नहीं होंगे। दरअसल यह फिल्म संजयलीला भंसाली ने बनाई थी, जिसमें सलमान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को अपार सफलता मिली थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में खूब धूम मचाई थी।

अब खबरें आ रही हैं कि 19 साल बाद एक बार फिर से भंसाली और सलमान साथ-साथ काम करने जा रहे हैं। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सलमान जितनी सहजता से एक्शन फिल्में करके दर्शकों का दिल जीतते हैं उतने ही वो रोमांटिक फिल्में करते हुए सहज रहते हैं और यही वजह है कि जब दिल दे चुके सनम आई थी तो लोगों ने खासा पसंद किया था। इस सुपरहिट फिल्म के 19 साल बाद एक बार फिर से सलमान और संजय लीला भंसाली एक साथ काम करते नजर आ जाएं तो आश्चर्य नहीं होगा।

सूत्रों की मानें तो भंसाली प्रोडक्शन की सीईओ प्रेरणा सिंह ने कन्फर्म कर दिया है कि सलमान और भंसाली एक बार फिर से साथ में काम करते हुए नजर आएंगे। यह प्रोजेक्ट एक लव स्टोरी पर आधारित होगा। वैसे भी दोनों का साथ काम करना अपने आपमें लोगों को रोमांचित करता है।

सूत्र तो यहां तक कहते हैं कि भंसाली ने सलमान के साथ फिल्म की कहानी और आइडिया पर भी विचार-विमर्श कर लिया है। दूसरों की कौन बात करे यहां तो खुद सलमान और भंसाली साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

जहां तक वर्तमान की बात है तो इस वक्त सलमान अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान एक चुनौतीपूर्ण रोल प्ले कर रहे हैं। इसमें सलमान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।