जॉर्जिया को लेकर अरबाज ने कहा, हां डेट कर रहा हूं


अरबाज ने कहा कि वह जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं, हालांकि इसी के साथ उन्होंने शादी की खबरों का खंडन भी कर दिया।
(Photo: IANS)

नई दिल्ली । गणेश चतुर्थी का मौका हो या गुजरात में अर्पिता के घर की गरबा नाइट, पिछले कुछ दिनों से अरबाज और जॉर्जिया एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ रहे। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के परिवारों के साथ भी दिखाई दे रहे है। इसी दौरान ऐसी खबरें आनी शुरू हो गई हैं कि दोनों शादी के बंधन में बंधने की तैयारियां कर रहे हैं। लेकिन जॉर्जिया संग अपने रिश्ते को लेकर खामोश रहे अरबाज ने हाल ही में इस बारे में खुलासा कर दिया है। अरबाज ने कहा कि वह जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं, हालांकि इसी के साथ उन्होंने शादी की खबरों का खंडन भी कर दिया। अरबाज ने कहा, आप इतने सारे लोगों को खामोश नहीं रह सकते। वे किसी नतीजे पर पहुंच जाते हैं, वे किसी एक अवधारणा पर पहुंच जाते हैं।
उन्होंने कहा, आपको जानते हैं कि इसमें कोई दिक्कत नहीं है, ठीक तो है कि यदि वे किसी को किसी के साथ देखते हैं तो वे चाहते हैं कि दोनों शादी कर लें, वे चाहते हैं लेकिन हर चीज वक्त के साथ होती है। अरबाज ने कहा कि शादी के बाद वह कुछ रिलेशनशिप्स में रहे लेकिन वे चले नहीं। उन्होंने कहा मैंने कुछ महिलाओं को डेट किया और कुछ के साथ लगा कि वे उम्मीद से लम्बा सफर तय करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
अरबाज ने कहा कि वह इस बार कोई हड़बड़ी नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यदि वर्तमान वक्त की बात करें तो हां मैं डेट कर रहा हूं और मुझे नहीं पता कि यह कहां तक जाने वाला है, लेकिन लोगों को लगता है कि वे जानते हैं। उन्होंने पहले ही तय कर लिया है कि ओके यह होने वाला है। क्या किसी ने ऐसा कहा है? क्या मैंने कैमरा पर आकर ये बात कही है? अरबाज ने कहा कि उनके भीतर चीजों पर सफाई देने का सब्र नहीं है। उन्होंने कहा, क्या मेरे पास झगड़ा करने और मेरे बारे में, मेरी जिंदगी के बारे में और हर चीज के बारे में आ रही हर खबर पर सफाई देने का वक्त है? आपको चेहरा मोड़कर चीजों को अपने ढंग से करने की जरूरत है। आपको बहुत ज्यादा नहीं सोचना चाहिए क्योंकि यह रुकने वाला नहीं है।
– ईएमएस