रानी कोरोना से बचने के लिए सबको दे रही थीं नसीहत, खुद बिना मास्क यात्रा पर निकलीं


(PC : Instagram/@ranichatterjeeofficial)

नई दिल्ली (ईएमएस)। भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घरवाली बाहरवाली, जानम, शिव रक्षक, रियल इंडियन मदर और रानी बनल जलवा जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं रानी चटर्जी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें वह यह बता रही हैं कि उन्होने एक ऐसी गलती कर दी है, जिसका उन्हें बेहद पछतावा है।

रानी चटर्जी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- ये गलती आप लोग न करें जो मैंने अनजाने में की। वीडियो में रानी ने बताया- मैं जा रही हूं कोलकाता और मैं इस वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर हूं। पूरा एयरपोर्ट वैसे खाली है, लेकिन जितने भी लोग यहां पर दिख रहे हैं, सबने मास्क पहना हुआ है। और मैं दो दिन से अपडेट कर रही हूं कि मास्क पहनिए, मास्क पहनिए, मास्क पहनिए। सुरक्षित रहिए, सुरक्षित रहिए। लेकिन मैं अपना मास्क घर पर भूल आई हूं।

https://www.instagram.com/p/B9vKjuwAMt3/?utm_source=ig_web_copy_link

कमेंट बॉक्स में रानी के इस वीडियो पर जमकर मजे लिए हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- मास्क लगाओ या नहीं लेकिन कोरोना लेकर मत आना। एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- मास्क नहीं है तो रूमाल भी लगा सकते हैं। दूसरे ने लिखा- खरीद लीजिए ना। पैसे नहीं हैं तो मैं भेज देता हूं। कमेंट बॉक्स में लोगों ने रानी के इस वीडियो पर इस तरह के ढेरों कमेंट किए हैं और इसे खूब देखा जा रहा है।