राखी सावंत को महंगा पड़ा विदेशी रेसलर को चैलेंज करना


अभिनेत्री राखी सावंत को रेसलिंग की बिग फाइट में एक विदेशी महिला को चैलेंज देना भारी पड़ गया।

पंचकूला । अभिनेत्री राखी सावंत को रेसलिंग की बिग फाइट में एक विदेशी महिला को चैलेंज देना भारी पड़ गया। इस टैलेंट के चलते विदेशी महिला रेसलर ने राखी सावंत को रिंग में उठा- उठाकर पटका, जिससे उन्हें चोट आ गई। घायल राखी सावंत के तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

गौरतलब है कि पंचकूला के सेक्टर 3 में सीडब्ल्यूई के बैनर तले ताऊ देवीलाल खेल परिसर में रेसलिंग की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में रविवार को बिग फाइट के दौरान महिला रेसलर के मुकाबले भी रखे गए थे। इस मुकाबले में विजेता रही विदेशी महिला रेसलर रैवल ने ओपन चैलेंज देते हुए कहा कि यदि किसी भी भारतीय महिला में दम है, तो मुझसे आकर लड़ें। चैलेंज को स्वीकारने के लिए कोई भी महिला तैयार नहीं हुई, जिसके बाद राखी सावंत स्टेज पर आई और महिला रेसलर को चैलेंज देते हुए कहा कि यदि उसमें दम है तो उनके जैसा डांस करके दिखाएं। इसके बाद दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया।

राखी सावंत का डांस देखकर जहां लोग शूटिंग करने लगे, वही राखी सावंत अपनी प्रतिद्वंदी को चिढ़ाती नजर आई। इस पर गुस्सा हुई महिला रेसलर ने राखी सावंत को उठाकर पटक दिया। महिला रेसलर द्वारा पटकने के बाद राखी सावंत दर्द से कराहने लगी। रिंग के अंदर आए बाउंसर ने तुरंत राखी को उठाया। आयोजकों को राखी ने बताया कि उनकी पीठ और पेट में काफी दर्द हो रहा है, जिसके बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल राखी सावंत का इलाज किया जा रहा है।

– ईएमएस