प्रियंका ने ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग खत्म की, मेजरसाब के गाने पर थिरकीं


(PC : Instagram/priyankachopra)

नई दिल्ली (ईएमएस)। मुंबई में अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग खत्म कर अब प्रियंका चोपड़ा वापस न्यूयॉर्क पहुंच चुकी हैं। इन द‍िनों प्रियंका, पति निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने निक का हाथ पकड़ा हुआ था और वह घर वापस जाकर खुश थीं।

प्रियंका ने अब इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अमिताभ बच्चन की फिल्म मेजर साब के गाने सोणा सोणा पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो की खास बात यह है कि यहां प्रियंका, निक जोनस नहीं बल्कि किसी और के ही साथ थि‍रक रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BywGoNTnVtQ/?utm_source=ig_web_copy_link

असल में प्रियंका के साथ इस वीडियो में पति निक जोनस के मैनेजर की बेटी एवा ड्रू हैं। प्रियंका और एवा के बीच दोस्ती अच्छी है। वे अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताती और तस्वीरें शेयर करती हैं। प्रियंका ने एवा के साथ डांस का यह वीडियो शेयर किया है। इससे पहले भी प्रियंका ने एवा के साथ तस्वीरें शेयर की थीं।

प्रियंका के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे जल्द ही बॉलीवुड में डायरेक्टर सोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर प्रियंका वापस न्यूयॉर्क पहुंची और उन्हें पति निक जोनस के साथ बाहर घूमते हुए स्पॉट किया गया था।

बता दें कि आखिरी बार प्रियंका को हॉलीवुड फिल्म इजंट आईटी रोमांटिक में देखा गया था। यह फिल्म फरवरी 2019 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।