शादी के बाद 48 करोड़ के आलीशान मेंशन में रहेगी प्रियंका चोपड़ा


बालीवुड और हालीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने सिंगर दोस्त के साथ दाम्पत्य सूत्र में शीघ्र बंधने जा रही है।
Image twitted by @Showbiz_IT

मुंबई (ईएमएस)। बालीवुड और हालीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने सिंगर दोस्त के साथ दाम्पत्य सूत्र में शीघ्र बंधने जा रही है। शादी के बाद अभिनेत्री प्रियंका और निक एक आलीशान मेंशन में रहने वाले हैं। निक ने कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में इस घर को खरीदा है, जिसकी कीमत 6.5 मिलियन डॉलर (लगभग 48 करोड़ रुपये) बताई जा रही है। ज्ञात हो कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जल्द ही शादी करने वाले हैं और शादी के बाद वो इसी घर में रहने वाले हैं। हाल ही में, मुम्बई में दोनों ने भारतीय रीति-रिवाजों के मुताबिक सगाई की थी।

इस सगाई में घर के कुछ खास लोग ही मौजूद थे। वहीं, इसी दिन शाम को निक और प्रियंका ने सगाई पार्टी भी दी। लेकिन अभी शादी की तारिख तय नहीं हो पाई है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के 4,129 स्क्वायर फीट के इस घर में 5 बेडरूम, 4 बाथरूम और एक बहुत ही बड़ा ओपन पूल भी है। खबरों की मानें तो निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा 30 नवंबर को शादी कर सकते हैं। सगाई की तरह शादी में भारतीय रीति-रिवाज़ों के साथ राजस्थान के जोधपुर में हो सकता है। यहां शादी का फंक्शन तीन दिन (संगीत, शादी और रिसेप्शन) चल सकता है। शादी में भी खास दोस्त और परिवार वाले ही रहेंगे। उल्लेखनीय है कि अभी प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की तारिख को लेकर अधिकृत घोषणा नहीं हुई है।