प्राेड्यूसर एकता कपूर का पीछा करने वाला शख्‍स गिरफ्तार


फिल्‍म और टीवी इंडस्ट्री की प्रोड्यूसर एकता कपूर का पीछा करने के आरोप में पुलिस ने एक 32 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
Photo/Twitter

मुंबई। फिल्‍म और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर का पीछा करने के आरोप में मुंबई की अंबोली पुलिस ने एक 32 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वो हरियाणा का रहने वाला है और एकता को महीने भर से पीछा कर रहा था। आरोपी की पहचान सुधीर राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है। सुधीर नौकरी पाने के लिए एकता कपूर से मिलना चाहता था। पहले इसने एकता कपूर से किसी सीरियल में रोल देने की बात की। जबकि एकता की ओर से मनाही कर दी गई तो यह पीछा करने लगा। प्राप्त खबर के मुताबिक, सुधीर राजेंद्र सिंह एक कैब ड्राइवर है। पिछले एक महीने से वो एकता से मिलने की कोशिश कर रहा था। ड्राइवर ने पूरे शहर में लगातार पीछा किया। हालांकि, एकता कपूर ने उसे ज्यादातर समय अनदेखा करने की कोशिश की।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “कुछ दिन पहले, जब एकता जुहू में एक मंदिर में दर्शन करने गई थी, तो सुधीर राजेंद्र सिंह ने भी उनका पीछा किया” “आरोपी ने एकता कपूर से संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन एकता के सुरक्षागार्ड्स ने उसे पकड़ लिया और उसे दूर रहने की चेतावनी दी।” पुलिस के मुताबिक, सुधीर सिंह ने अंधेरी वेस्ट के उसी जिम में मेंबरशिप ली है, जिसमें एकता कपूर जाती हैं। जब एकता कपूर जिम में वर्क आउट कर रही होती थीं तब सुधीर को जिम के पास देखा जाता था। शनिवार की शाम, जब एकता जिम गईं, तो सिंह ने उनका पीछा किया और अंदर घुसने की कोशिश की। लेकिन सुरक्षागार्ड ने उसे फिर से रोक दिया। इसके बाद एकता कपूर का पीछा करने के आरोप में सुधीर सिंह की पुलिस में शिकायत की गई। शिकायत के बाद सोमवार रात उसे गिरफ्तार किया गया था। “धारा 354 (डी) के तहत शिकायत दर्ज की गई है। सीसीटीवी और कुछ तकनीकी सबूतों की मदद से आरोपी को अंधेरी वेस्ट वीरा देसाई रोड से ढूंढ निकाला गया। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस यह भी जांच रही है कि सुधीर राजेंद्र सिंह को एकता कपूर के बारे में इतनी जानकारी कैसे मिली।” बता दें कि एकता कपूर फिल्‍म अभिनेता जितेंद्र की बेटी हैं और अपने शो नागिन-3 की वजह से लोगों की चहेती बनी हुई हैं।
– ईएमएस