ध्रुव व मैंने डेटिंग का कभी नहीं सोचा : मिथिला


(Photo: IANS)

नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स के शो ‘लिटिल थिंग्स’ में नजर आने वाली मिथिला पालकर और अभिनेता-लेखक ध्रुव सहगल की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को लोगों का बहुत प्यार मिला है लेकिन मिथिला का कहना है कि उनके दिमाग में एक-दूसरे के साथ डेटिंग करने की बात कभी नहीं आई।

मिथिला ने आईएएनएस को बताया, “हमारे दिमाग में एक-दूसरे के साथ डेटिंग करने का विचार नहीं आया। हमने शो के पहले सीजन में एक-दूसरे के साथ बात करने का भी नहीं सोचा था। मुझे लगता है कि ध्रुव और मैं ‘लिटिल थिंग्स’ के दूसरे सीजन में ही दोस्त बने हैं हालांकि हम पिछले तीन सालों से एक-दूसरे को जानते हैं।”

‘लिटिल थिंग्स’  का दूसरा सीजन पांच अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हो रहा है जिसमें मिथिला और ध्रुव नव विवाहित जोड़े की भूमिका में हैं।

उन्होंने कहा, “हमें एक-दूसरे के साथ काम करते हुए तीन साल हो गए लेकिन हमें व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे को जानने के लिए समय लगा। हमने केवल इस साल बात करने और कैमरे के पीछे से एक-दूसरे को जानने का प्रयास किया।”

मिथिला और ध्रुव को पर्दे पर अपनी केमिस्ट्री के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, इस पर मिथिला ने कहा, “लोगों ने हमारी केमिस्ट्री का आनंद लिया जो हम दोनों के लिए एक सुखद आश्चर्य है क्योंकि हम वास्तव में एक दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते थे।”

-आईएएनएस