पंकज त्रिपाठी इरफान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम निभाएंगे अहम किरदार


आज सभी भारतीय दर्शक उन्हें फिल्म में देखना चाहते हैं। अपने रोल्स को अलग तरीके से करने के लिए पंकज त्रिपाठी बहुत फेमस हैं।
Photo/Twitter

नई दिल्ली। नए प्रयोगधर्मी अभिनेता पंकज त्रिपाठी की पहचान श्रेष्ठ अभिनय को लेकर होती है। आज सभी भारतीय दर्शक उन्हें फिल्म में देखना चाहते हैं। अपने रोल्स को अलग तरीके से करने के लिए पंकज त्रिपाठी बहुत फेमस हैं। पिछली कुछ फिल्मों जैसे कि लुका छुपी और स्त्री में पंकज के अभिनय की काफी प्रशंसा की गई। अब ये एक्टर इरफान खान की फिल्म में काम करता नजर आएगा। वे इरफान खान की आने वाला मूवी अंग्रेजी मीडियम में काम करते नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक पंकज त्रिपाठी ने कहा- इस फिल्म में काम करने का डिसीजन मैंने इसलिए लिया है क्योंकि फिल्म के लीड एक्टर इरफान खान और प्रोड्यूसर दिनेश विजान के लिए मेरे मन में बहुत प्यार और सम्मान है। बता कें कि पंकज फिल्म में टोनी नाम के एक व्हीलर-डीलर का रोल प्ले करेंगे जो इरफान और उनकी बेटी को यूके तक ले जाने में मदद करता है।

ज्ञात हो कि फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान, पंकज त्रिपाठी को अपनी फिल्मों के लिए लकी मानते हैं। इसलिए वे हमेशा किसी ना किसी वजह से ये कोशिश करते हैं कि उनकी फिल्मों में पंकज त्रिपाठी की मौजूदगी रहे। बता दें कि फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग, उदयपुर में शुरू कर दी गई। दिनेश ने बताया की फिल्म की शूटिंग के दौरान वे काफी इमोशनल नजर आए। इस दौरान का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें इरफान प्रशंसकों सब तस्वीर खिंचाते नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि इरफान खान कुछ समय पहले ही यूएस से इलाज करा कर लौटे हैं। अंग्रेजी मीडियम का पहला पार्ट हिंदी मीडियम था। ये मूवी 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्म में इरफान के अपोजिट सबा कमर नजर आईं थीं। हिंदी मीडियम को लोगों ने काफी पसंद किया था और फिल्म ने वर्ल्ड वाइड काफी अच्छी कमाई की थी।

– ईएमएस