अब सूई में धागा पिरोनी की चैलेंज हुई वायरल – अक्षयकुमार हुए फेल!


चित्र @akshaykumar द्वारा ट्वीट किये गये वीडियो से।

सूरत। ये बॉलीवुड वाले भी है न… अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिये क्या-क्या नहीं करते? एक से बढ़कर एक नये आईडिया लेकर आते हैं और अपने प्रशंसकों को काम पर लगा देते हैं।

अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म है ‘सूईधारा – मेड इन इंडिया’। अब इस फिल्म की जानकारी प्रशंसकों तक पहुंचाने के लिये जो तरीका इजात किया गया है, वो है सूई में धारा पिरोने की चैलेंज।

वैसे भी सोशल मी‌डिया के आज के युग में चैलेंज एक आम बात हो चली है। वैसे यह चैलेंज होती बड़ी कारगर है। इससे जिसका लाभ होना होता है, उसे लाभ तो होता ही है, लेकिन जनता ऐसी चैलेंज के चक्कर में जीवन की वास्तविक दिक्कतों को भूल जाती है, उनका ध्यान बंट जाता है। कई बार तो ऐसे चैलेंज जनता का ध्यान मूलभूत समस्याओं से हटाने के लिये भी लॉंच की जाती है।

खैर, यहां बात करते हैं #SuiDhaagaChallenge की। अभिनेता अक्षय कुमान ने वरुण धवन की चैलेंज स्वीकार करते हुए ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है। बड़ी मशक्कत के बाद भी अक्षय सूई में धारा नहीं पिरो पाये और फिर खुद पर ही कटाक्ष करते हुए लिखा, ‘जिसका काम उसी को साजे और करे तो डंडा बाजे!’ देखें अक्षय का मजेदार वीडियो। अक्षय ने फिर सूई में धागा पिरोने का काम क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदूलकर को सौंप दिया है।

अक्षय के प्रयास के जवाब में वरूण ने उनकी तारीफ की और उम्मीद की कि सचिन तेंदूलकर इस चैलेंज में कामयाब हों।

अक्षय की इस चैलेंज में नाकामी पर एक ट्वीटर यूजर @KaurGazalpreet ने सूई में धागा पिरोनी की टीप भी दे डाली। वे अक्षय से कहती हैं, थूंक से धागा गिला करने के बजाय कैंची से धागे का ऊपरी हिस्सा तनिक काट लेते तो ये काम ५ सैंकड में हो जाता!

आरजे आलोक नामक यूजर ने सफलतापूर्वक चैलेंज पार की तो अनुष्का शर्मा ने उन्हें बधाई दी।

https://twitter.com/AnushkaSharma/status/1041930566369726465

आपकी क्या राय है इस चैलेंज के बारे में। क्या आप ट्राय कर रहे हैं?