‘अंधाधुन’ से आपके होश उड़ाने आ रही आयुष्मान, तब्बू और राधिका की तिकड़ी


इन दिनों बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री तब्बू छाई हुई हैं, दरअसल जहां उन्होंने स्त्री में आकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है तो वहीं तब्बू, आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की तिकड़ी ने फिल्म ‘अंधाधुन’ के ट्रेलर के साथ यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है।

पिछले दिनों सस्पेंस से भरपूर फिल्म ‘अंधाधुन’ का ट्रेलर रिलीज हुआ तो यूट्यूब पर छा गया और अब वह पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। यह हैरान करने वाली बात ही है कि अब तक इसे 11.7 मिलियन यानी करीब 1 करोड़ 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसकी वजह यह है कि बॉलीवुड की तीन जबरदस्त एक्टर और हमेशा बांधकर रख देने वाले डायरेक्टर एक साथ जो आ गए हैं।

यहां आपको बतला दें कि ‘बदलापुर’ जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर श्रीराम राघवन मस्त तिकड़ी के साथ ‘अंधाधुन’ लेकर आए हैं और इससे खासी उम्मीदें भी हैं। फिल्म में आयुष्मान पियानो टीचर की भूमिका में हैं, लेकिन उन्हें आंखों से नजर नहीं आता है। एक प्रकार से वो दिव्यांग का रोल प्ले कर रहे हैं। जहां तक तब्बू के किरदार की बात है तो यह सस्पेंसफुल है। वैसे भी यह फिल्म भी सस्पेंस थ्रिलर है। अब देखना यह है कि 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म दर्शकों के होश उड़ाने में कामयाब हो पाती है या नहीं।