ऐवेंजर्स ऐंड गेम के नए ट्रेलर में ऐसा क्या है जिसे देख फैन्स हैं बेहद खुश?


(Photo Credit : en.wikipedia.org)

मार्वल स्टुडियो की आने वाली फिल्म ‘एवेंजर्स एंड गेम’ का नया ट्रेलर कल लाँच हो गया है। मार्वल प्रशंसक जोकी मार्वल की मूवीज़ को बहुत ही उत्साह से देखते हैं, इस ट्रेलर को देख कर बहुत खुश हैं। देखें वीडियो

मार्वल सिनेमैटिक युनिवर्स की मूवीज़ लोगों में उत्साह की एक नई लहर दोड़ा देती है। मार्वल ने सुपर हिरो मुविज़ का एक बेंचमार्क बना दिया है। लोग किसी भी सुपर हिरो फिल्म को देखें उसकी तुलना मार्वल से करने लगते हैं। मार्वल की फिल्में लोगों के दिल में घर सा कर गई हैं।

‌पिछले वर्ष मार्वल की एवेंजर्स सीरिज़ की बहुत ही बड़ी फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर आई थी। जिसे देख कर फैन्स दंग रह गए थे। फिल्म के अंत में फैन्स को रुला हि दिया था। कहानी को कुछ इस प्रकार रचा गया था कि लोग पिछले एक वर्ष से उसके अगले भाग यानी एवेंजर्स एंड गेम का इंतज़ार कर रहे हैं। इस दौरान मार्वल स्टुडियो की ऐंट मैन एंड द वॉस्प तथा कैप्टन मार्वल भी रिलीज़ ह‌िई थी।

अब आने वाली फिल्म एवेंजर्स एंड गेम के लिए फैन्स बेहद बेताब है। नए ट्रेलर को देख कर फैन्स बहुत खुश हैं। उनकी खुशी की वजह मात्र ट्रेलर को देखना नहीं। ट्रेलर में आयरन मैन तथा कैप्टन अमैरिका का हाथ मिलाना फैन्स के लिए बहुत ही खुशी का लम्हा था तथा बेहद उत्साहजनक था। कैप्टन अमैरिका सिविल वॉर में कैप्टन अमेरिका तथा आयरन मैन के बीच लड़ाई हो गई थी उसके बाद से ही वे एक दुसरे से बात नहीं कर रहे हैं। इस ट्रेलर में उन दोनें को हाथ मिलाता देख फैन्स बहुत खुश हैं कि फैन्स इस जोड़ी को एक बार फिर साथ देखेंगे।