विवाह और बच्चे बेहतर कलाकार बनने में मददगार : अंगद बेदी


(Photo: IANS)

सुगंधा रावल

नई दिल्ली| अभिनेता अंगद बेटी अभिनेत्री और अपनी पत्नी नेहा धूपिया के साथ अपने परिवार में नन्हें मेहमान के आने से उत्साहित हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि विवाह और बच्चे से उन्हें बेहतर कलाकार बनने में मदद मिलेगी।

पिछले महीने अंगद और नेहा ने सभी को गर्भावस्था की खबर से हैरान कर दिया था।

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद ने आईएएनएस को एक ईमेल साक्षात्कार में बताया, “पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से, बहुत-सी चीजों के लिए उत्साहित हूं, लेकिन मैं अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन को संतुलित रखने के लिए दोनों को पर्याप्त समय देना चाहता हूं।”

इस वर्ष नेहा के साथ शादी के बंधन में बंध चुके अंगद ने कहा, “मैं कड़ी मेहनत करना और अपने काम के लिए प्रतिबद्ध रहना चाहता हूं, जिससे कलाकार के रूप में निखर सकूं। मुझे पूरा विश्वास है कि शादी और परिवार शुरू करने से मुझे बेहतर कलाकार बनने में मदद मिलेगी और आपकी सहानुभूति मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मैं नेहा और भविष्य में आने वाले हमारे नवजात शिशु के साथ वक्त बिताने और अच्छे माता-पिता बनने के लिए उत्साहित हूं।”

अंगद ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनके पास उनके और नेहा के माता-पिता का ही आशीर्वाद नहीं है, बल्कि भगवान का भी आशीर्वाद है, जिन्होंने यह खूबसूरत वक्त दिया है।

उन्होंने कहा, “दरअसल, सही वक्त का सवाल है और मुझे लगता है कि हम दोनों के लिए परिवार शुरू करने का यह सही समय है। जब भी मैंने घर बसाने के बारे में सोचा, नेहा के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सका।”

अंगद ‘फालतू’, ‘पिंक’, ‘डियर जिंदगी’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘सूरमा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह जल्द ही एएलटीबालाजी के कोर्टरूम नाटक ‘द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेस ननावटी’ में नजर आएंगे।

यह शशांक शाह द्वारा निर्देशित है और नौसेना अधिकारी कमांडर के.एम. नानावटी और व्यापारी प्रेम अहूजा की वास्तविक घटना से प्रेरित है।

अंगद वकील कार्ल खंडलावाला की भूमिका में दिखेंगे। अक्षय कुमार की ‘रूस्तम’ भी इसी घटना से प्रेरित है।

–आईएएनएस