बिगबॉस में अनूप जलोटा और जसलीन के बीच इश्क-विश्क सबकुछ नाटक था!


बिग बॉस के घर में भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारु के बीच रिलेशनशीप की बात झूठी थी और उसे एक नाटक के रूप में अंजाम दिया गया।
Image | Youtube

मुंबई। बिग बाॅस के घर के अंदर वर्तमान सीजन में सबसे चर्चित जोड़ी भजन गायक अनूप जलोटा और मॉडल जसलीन मथारु की रही। कहा गया कि दोनों पिछले तीन वर्षों से रिलेशनशीप में हैं। बिग बॉस के मंच से जैसे ही इस बात का एलान किया गया, चहुंओर मानो हड़कंप सा मच गया। अनूप जलोटा सोशल मीडिया और समाचार की सुर्खियों में मजाक का विषय भी बन गये। लेकिन अब सच्चाई सामने आ ही गई है।

अनूप जलोटा बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके हैं और घर से बाहर आकर उन्होंने जसलीन ‌ के पिता की उपस्थिति में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि उनके और जसलीन के बीच में किसी प्रकार का इश्क-विश्क नहीं, केवल गुरु और शिष्य का रिश्ता है। जहां तक बिग बॉस के घर में जिस प्रकार से उनके रिश्ते को प्रस्तुत ‌ किया गया, वह उनके लिये भी उतना ही आश्चर्य का विषय रहा, जितना आम दर्शकों के मन में है।

अनूप जलोटा ने बताया कि बिग बॉस में वे और जसलीन गुरु-शिष्य की जोड़ी के रूप में जाने वाले थे। इसी पर दोनों में सहमति भी हुई थी। फिर शो के शुरू होने से एक सप्ताह पूर्व जसलीन को बिग बॉस वालों ने बुला लिया और किसी से मिलने नहीं दिया गया। वे जब शो के उद्घाटन पर मंच पर पहुंचे तब जसलीन के मुंह से ही उन्होंने सुना कि दोनों रिलेशनशीप में हैं। वे एक बार तो चौंक गये, लेकिन उस वक्त प्रतिक्रिया देने का पर्याप्त समय ही नहीं था, और फिर वे दाेनों घर के अंदर चले गये। उन्होंने उसके बाद घर में जसलीन के बताये रिश्ते को अभिनय के रूप में अंजाम दिया। अब जब घर के बाहर वे आ गये हैं, तो सच्चाई बयान कर रहे है।

यह पूछे जाने पर कि जसलीन ने दोनों में रिलेशनशीप की बात क्यों कि, अनूप जलोटा ने कहा कि यह तो जसलीन खुद ही घर से आने के बाद बता सकती हैं। क्या दोनों में रिश्ते को जिस प्रकार प्रस्तुत किया गया उससे उनकी छवि पर गलत प्रभाव नहीं पड़ा, इसके जवाब में अनूप ने माना कि नकारात्मकता तो अवश्‍य आई, लेकिन अब जबकि वे सच्चाई बयान कर रहे हैं, सारी बातें भुला दी जायेंगी।

गौर फरमाईये अनूप जलोटा के पूरे इंटर्व्यू पर।