जानिये किसने खींची है सानिया मिर्जा और बेटे इज़हान की ये ‘सबसें सुंदर फोटो’!


(PC : Twitter/@MirzaSania )

टेनीस स्टार सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे इज़हान के साथ एक फोटो शेयर की है। फोटो के साथ सानिया ने लिखा है, ‘द मोस्ट ब्यूटीफूल पिक्चर….’! वाकई, मां-बेटे की फोटो इतनी सुंदर और आकर्षक है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सानिया के प्रशंसकों ने इसे हाथों-हाथ लिया है।

 

फोटो को देखकर साफ लगता है कि आने वाले दिनों में यदि दोनों समय-समय पर यूं ही सोशल मीडिया पर दिखते रहे तो अवश्य ही एमएस धोनी की बेटी ज़िवा और करीना कपूर के बेटे तैमूर को टक्कर देंगे।

वैसे बता दें कि यह फोटो फैशन फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने खींची है। किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में अविनाश के स्टूडियो पहुंची सानिया मिर्जा का शूट खत्म होने के बाद अविनाथ ने ‘पोस्टपैकअपशॉट’ के रूप में यह फोटो खींच कर ट्वीटर पर शेयर की थी।

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा लगभग दो वर्षों से टेनीस से दूर हैं और २०२० टोक्यो ओलंपिक से फिर कोर्ट पर उतरने का मंसूबा है। सानिया ने मीडिया को बताया कि वे एक उदाहरण प्रस्तुत करना चाहती हैं कि गर्भावस्था व मातृत्व ऐसी अवस्थाएं नहीं हैं जिससे व्यक्ति अपने सपनों को पूरा करने के मार्ग से भटक जाए। याद रहे कि दुनिया की टॉप टेनीस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और कीम क्लिस्टर्स ने भी पेरेन्ट बनने के बाद टेनीस में अपना नाम आगे बढ़ाया है।