“कसौटी जिंदगी की – 2” : हीना खान के रूप में “कोमोलिका” को ले कर आ रही हैं एकता कपूर


तस्वीर साभार | इंस्टाग्राम

टेलीविजन के पर्दे पर धारावाहिक “कसौटी जिंदगी की – २” की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। यद्यपि सबको इंतजार यह था कि इस धारावाहिक का सबसे चर्चित किरदार कोमोलिका के रूप में किस अदाकार को लोग छोटे पर्दे पर देखेंगे।

कोमोलिका के चेहरे से पर्दा अब हट चुका है। स्वयं एकता कपूर ने रविवार को सोशल मीडिया पर धारावाहिक का टीज़र लॉंच करते हुए यह रहस्योद्घाटन किया। कोमोलिका के रूप में और कोई नहीं, बिग बॉस ११ फेम हीना खान पर्दे पर सबको रिझाते दिखेंगी। एकता ने ‌लिखा, “बिहार का बेवागपन और बंगाल की अदा…”

https://twitter.com/ektaravikapoor/status/1051370879945297920

कोमालिका का किरदार काफी ग्लेमर दिखाई पड़ रहा है। टीजर देखते-ही-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। धारावाहिक के मुख्य पात्रों अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा (इरिका फर्नाडिंज) के रिश्ते पर कोमोलिका (हीना खान) क्या दखल देती हैं, यही दर्शकों की रूचि का विषय रहेगा।

उधर हीना खान ने स्वयं अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कोमोलिका के रूप में अपना फर्स्ट लुक पोस्ट किया। आप भी नजर डालिये…. उनकी अदा पर।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HINA IS MY LIFELINE (@princess_hina_3094) on

हीना खान ने एक टीवी चैनल को दिये साक्षात्कार में अब तक छुपा कर रखे गये इस राज़ और अपने किरदार व उसके लुक के बारे में रोचक बातें बताईं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HINA IS MY LIFELINE (@princess_hina_3094) on

देखना होगा, कोमोलिका के रूप में हीना खान किस हद तक दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरी उतर पाती हैं।