करण जौहर को भारी पड़ा उत्तर-पूर्वियों का मजाक उड़ाना, हुए ट्रोल


फिल्ममेकर करण जौहर को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है, टोपी का अपमान करने को इसके पीछे वजह बताया जा रहा है।
(File Photo: IANS)

मुंबई। इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है, उनके द्वारा उत्तर भारतीयों द्वारा पहनी जाने वाली टोपी का अपमान करने को इसके पीछे वजह बताया जा रहा है। बात दे कि करण जौहर ने 10 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया था। यह इंडियाज गॉट टैलेंट टीवी शो का वीडियो था जिसमें करण बतौर जज बैठते हैं।

वीडियों में दिखाया गया है कि शो पर किरण खेर के साथ बैठने वालीं बांसों वाला अरुणांचली हैट पहन कर बैठी होती हैं तभी करण जौहर उनसे पूछते हैं, ओह माय गॉड. आपके सिर पर ये क्या है? इस पर किरण खेर कहती हैं कि अरुणांचल प्रदेश से लोग मेरे लिए यह लाए हैं। वो तुम्हारे लिए भी यह हैट लाए हैं।

किरण खेर जब करण जौहर से पूछती हैं कि आपने अपना हैट क्यों नहीं पहना हुआ है तो करण जौहर जवाब में उनसे कहते हैं, वो इसलिए क्योंकि मेरे अंदर इतनी हिम्मत नहीं है। करण कहते हैं- ऐसा लगता है जैसे आप किसी कव्वाली में जाने वाली हैं। किरण खेर इस पर करण से कहती हैं कि वह इस हैट को पहन कर कव्वाली में क्यों जाएंगी? दिक्कत क्या है। वह करण से कहती हैं कि क्या वह अपने देश को नहीं जानते? बता दें कि इंडियाज गॉट टैलेंट में किरण खेर और करण जौहर के अलावा मलाइका अरोड़ा भी जज करती हैं। इस शो में तरह-तरह के कलाकार आकर जजेज के सामने अपना हुनर दिखाते हैं। चुना हुआ अभिनेता वोटों के आधार पर शो जीत जाता है।

– ईएमएस