करण की कलंक को बॉक्स ऑफिस पर मिला अच्छा रिस्पॉन्स


करण जौहर की फिल्म कलंक को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है।
Photo/Twitter

3 दिन में 50 करोड़ के करीब कमाए

नई दिल्ली। करण जौहर की फिल्म कलंक को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। यह फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े को छूने के बिल्कुल नजदीक जा पहुंची है। फिल्म ने पहले दो दिन 33.05 करोड़ की कमाई की। ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक, तीसरे दिन फिल्म की कमाई ठीक-ठाक रही। फिल्म ने पहले दिन 21.6 करोड़ का बिजनेस किया। गुरुवार को यानी दूसरे दिन फिल्म का आंकड़ा थोड़ा गिरा था। फिल्म ने 11.45 करोड़ रुपए कमाए। तीसरे दिन गुडफ्राइडे की छुट्टी की वजह से फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी होने की उम्मीदें थीं। लेकिन फिल्म ने 11.60 करोड़ की कमाई की। इस हिसाब से फिल्म ने कुल 44.65 करोड़ की कमाई की। फिल्म को हॉलिडे (गुडफ्राइडे) का कुछ खास फायदा नहीं मिला। उल्लेखनीय है कि जब से करण जौहर की फिल्म कलंक की अनाउंसमेंट हुई है, तब से फैंस फिल्म को देखने के लिए बेताब थे। फिल्म को आलोचकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली। फिल्म को निगेटिव माउथ पब्लिसिटी से नुकसान पहुंचने का चांस नजर आ रहा है।

कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। फिल्म में वरुण, आलिया के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिकाओं में हैं। करण जौहर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ये करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ये फिल्म आलिया और वरुण धवन के कैरियर में अब तक पहले दिन कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। 2019 में यह रिकॉर्ड इससे पहले करण जौहर के ही प्रोडक्शन में बनी अक्षय कुमार स्टारर केसरी के नाम था। केसरी ने पहले दिन 21.06 करोड़ रुपए कमाए थे। तीसरे नंबर पर रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय (19.40 करोड़ रुपए) है। टोटल धमाल (16.50 करोड़ रुपए) चौथे नंबर पर है।

– ईएमएस