रेमो को टक्कर देंगे कपिल, 16 लाख से अधिक बार देखा गया ‘ब्रेक ए लेग’ का प्रोमो वीडियो


मुंबई (ईएमएस)। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अब कॉमेडी छोड़ डांस में हाथ आजमाते दिखाई दे रहे हैं, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/B9JqO1ghIzS/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो को कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में शक्ति कपिल शर्मा को डांस सिखा रही हैं, वहीं, शक्ति की बहन मुक्ति मोहन उनके साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में पहले तो कपिल, मुक्ति और शक्ति के साथ मिलकर खूब मस्ती कर रहे हैं, लेकिन बाद में शक्ति उन्हें डांस स्टेप सिखा रही हैं।

शक्ति मोहन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-कॉमेडी का बाप, जो हाल ही में बना है बेटी के बाप, आज बनेगा डांस का बाप, भाईयों और बहनों कपिल शर्मा का ‘ब्रीक ए लेग’ में स्वागत है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा की मस्ती देखकर जब शक्ति मोहन उनसे कहती हैं कि आप यहां डांस सिखने नहीं आए हो, हमारे पेट पर लात मारने आए हो। इस पर कपिल शर्मा कहते हैं अरे, मुझे लग रहा है कि मैं रेमो डिसूजा का करियर न खराब कर दूं। ‘ब्रेक ए लेग’ का यह प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। शक्ति मोहन के इस नए एपिसोड का यह वीडियो यूट्यूब पर भी खूब ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को अब तक 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।