नकली घोड़े वाले वायरल वीडियो पर ट्रोल हुई कंगना को किसका मिला साथ?


(Photo Credit : oyeyeah.com)

नई दिल्ली (ईएमएस)। कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे विवादित अभिनेत्री हैं। वह अपने बेबाक और निडर अंदाज से सबका दिल जीत लेती हैं। कुछ ऐसे लोग भी हैं जो कंगना के इस अंदाज से खफा रहते हैं। बीते दिन फिल्म मणिकर्णिका के प्रदर्शन के दौरान कंगना ने शिकायत की थी कि बालीवुड में अनेक अभिनेता उनकी अनदेखी करते हैं।

ये मामला अभी ठंडा हुआ ही था कि अब कंगना एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के शूट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कंगना नकली घोड़े पर बैठ कर फाइटिंग सीन शूट कर रही हैं, जबकि बाकी सारे अभिनेता जो युद्ध के सीन में कंगना के साथ हैं, वे असली घोड़े पर बैठकर शूटिंग कर रहे हैं।

 

इस वीडियो पर लोग कंगना को ट्रोल करते हुए बोल रहे हैं कि कंगना का घोड़ा फिल्म वेलकम के ‘मजनू भाई’ की पेंटिंग से काफी प्रभावित लग रहा है। सोशल मीडिया पर लोग बेहद मीन कोमेंट्स कर रहे हैं।

 

इस वीडियो पर ट्रोल हुईं कंगना को ट्विटर पर अभिनेता परेश रावल और अनुपम खेर का सपोर्ट मिल गया है। कंगना का मजाक उड़ा रहे लागों के खिलाफ अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा,’ देखिए कितना जहर है इनके मन में कंगना को ले कर, जबकी वह सिर्फ एक्टिंग कर रही हैं। बेवकूफ हैं वे लोग जो इन्हे ट्रोल कर रहे हैं। यही उनका काम है और वह सालों तक अपने इस काम के लिए जानी जाएंगी, तुम लोगों को उनका नाम इस्तेमाल करने के लिए 15 मिनिट का फेम मिल गया।’

 

यही नहीं बल्कि एक्टर परेश रावल ने भी अनुपम खैर को टैग करते हुए इस ट्रोलिंग के खिलाफ एक ट्वीट किया कि,’ इन बेवकूफ लोगों को लगता है कि हॉलीवुड के सुपरमैन और बैटमैन किसी कैमरा ट्रिक या सीजी इफेक्ट से नहीं बल्कि सच में उड़ सकते हैं।’ कंगना वैसे तो इन ट्रोल्स से अकेले लड़ने की हिम्मत रखती हैं, लेकिन फिर भी बॉलीवुड के इतने दिग्गज लोगों के सपोर्ट को देख और इन ट्वीट्स को पढ़ कंगना बेशक खुश होंगी।